सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग कई बार मिल चुकी है सलमान को मारने की धमकी!

सलमान खान पर 14 अप्रैल 2024 की सुबह उनके मुंबई के बांद्रा वाले घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई

बॉलीवुड के जाने माने स्ट्रार सलमान खान यूं तो हमेशा सुर्खियों में रहते है । पर 14 अप्रैल 2024 की सुबह उनके मुंबई के बांद्रा वाले घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई शूटर बाइक से थे , जिसके कारण वह मौके से फरार हो गए।अनमोल बिश्नोई ने ली फायरिंग की जिम्मेदारी।

Lawrence Bishnoi admits to planning to kill Salman Khan in the 1998 Chinkara case

सोशल मीडिया पर डाला धमकी भारा पोस्ट

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने फेसबुक साइट पर पोस्ट किया जिसमें लिखा है ,की ‘हम शांति चाहते हैं,अगर जुल्म के खिलाफ एकमात्र फैसला जंग है, तो ऐसा ही होगा, सलमान खान, हमने तो केवल तुमको एक ट्रेलर दिखाया है ,ताकि तुमको हमारी ताकत को अंदाजा हो सके और हमें ज्यादा परखें नहीं. यह पहेली और आखिरी वॉर्निग है ,इसके बाद सिर्फ घर के बाहर गोली नहीं चलेगी और हमारे पास दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील के नाम के कुत्ते हैं, जिन्हें आप भगवान मानते है।

Anmol Bishnoi Post

कई बार मिली मारने की धमकी

सलमान ने एक इंटरव्यू में अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा ,इससे पहले भी कई बार मिल चुकीं है ,मारने की  धमकी।आपको बता दे ,भाई जान को अब तक 8 बार जान से मारने की धमकी दी गयी है ।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को दी जान से मारने की धमकी

लॉरेंस बिश्नोई ने पिछले कुछ दिनों पहले खुलेआम सलमान खान को जान से मारने की धमकी थी। लॉरेंस ने कहा था ,कि सलमान ने हमारे इलाके में हिरण की हत्या की थी। उन्हें इसके लिए बीकानेर में हमारे मंदिर जाकर माफी मांगनी होगी। अगर वह ऐसा नहीं करते तो वह उन्हें बख्शेंगे नहीं। उन्हें जान से मार दिया जायेगा।

Brother of Gangstar Lawrence Bishnoi claims responsibility for firing near Salman Khan's residence - Brother of Gangstar Lawrence Bishnoi claims responsibility for firing near Salman Khan's residence -

क्यों मिलती है बार बार सलमान खान को मारने की धमकी

बता दे सलमान पर 1998 में काले हिरणों के शिकार का आरोप लगा था । जिसे लेकर काफी हंगामा हुआ। वही सलमान पर आरोप था , कि उन्होंने जोधपुर में फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान शहर से सटे कांकाणी गांव के पास दो काले हिरणों को मारा है। राजस्थान में बिश्नोई समाज काले हिरण की पूजा होती है। ऐसे में सलमान खान बिश्नोई समाज के निशाने पर आ गए। मामला कोर्ट तक भी पहुंचा। अप्रैल 2018 में सलमान खान को इस मामले में अपराधी मानते हुए 5 साल की सजा सुनाई गई हालांकि, उसी दिन सलमान 50 हजार रुपए के निजी मुचलके पर जमानत लेकर बाहर आ गए। इसके बाद से ही लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान की जान का दुश्मन बना हुआ है।

Salman Khan should apologise else...: Gangster Lawrence Bishnoi 'threatens from jail' - India Today

मुंबई पुलिस ने क्या कहा ?

मुंबई पुलिस ने बताया है ,की कुल 15 टीम मिल कर इस पूरे मामले की जांच कर रहे है। पुलिस को अभी cctv फूटेज मिली है। जिसमें दो आरोपी नजर आ रहे है जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button