Sidharth Kiara Haldi Ceremony: सामने आया सिद्धार्थ-कियारा की हल्दी की रस्म का पहला वीडियो, शाही अंदाज में सजाया गया सूर्यगढ़ पैलेस

बॉलीवुड के ये कपल हमेशा सुर्ख़ियों में रहते है और शादी को लेकर बहुत समय से ये दोनों ने खूब सुर्खियां बटोर रहे है सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में कुछ ही घंटे बचे हैं

बॉलीवुड के ये कपल हमेशा सुर्ख़ियों में रहते है और शादी को लेकर बहुत समय से ये दोनों ने खूब सुर्खियां बटोर रहे है सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में कुछ ही घंटे बचे हैं और यह कपल एक दूसरे के साथ सात फेरे लेने के लिए तैयार है। सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी की हल्दी की रस्म होने वाली है। हल्दी की रस्म की सभी तैयारियां हो चुकी हैं और इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है।

सिड-कियारा की हल्दी की रस्म से पहले सूर्यगढ़ पैलेस के अंदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हल्दी की रस्म के लिए की गई तैयारियां देखी जा सकती हैं। इसमें पूरे एरिया को येलो कलर की थीम से डेकोरेट किया गया है।

इस दिन होगा सिड-कियारा का रिसेप्शन

पहले कहा जा रहा था कि दोनों की शादी और वेडिंग रिसेप्शन 7 फरवरी को होगा। हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि 12 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी का बॉलीवुड स्टाइल मुंबई रिसेप्शन होगा। संगीत के अलावा बीती शाम सोमवार को होने वाली दुल्हन कियारा आडवाणी की चूड़ा रस्म अदा की गई। पिंकविला की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि समारोह में उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए।

धूमधाम से हुई मेहंदी की रस्म

सोमवार को मेहंदी की रस्म बॉलीवुड हस्तियों करण जौहर, जूही चावला, शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत की उपस्थिति में हुई। मेहंदी की रस्म के दौरान सिद्धार्थ और कियारा दोनों ने डांस फ्लोर पर आग लगा दी। समारोह की शुरुआत सूर्यगढ़ होटल लेकसाइड से हुई। मेहमानों को झील के किनारे सनसेट पैटियो गार्डन में बैठाया गया था। कियारा के हाथों में पहले मेहंदी लगाई गई और फिर सिद्धार्थ के हाथों में भी मेहँदी लगाई गयी ।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button