Gujarat Politics: अरविंद केजरीवाल गुजरात के कच्छ का करेंगे दौरा, कर सकते हैं नए वादे !

आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल गुजरात में अपने अभियान को तेज करने के साथ, मंगलवार को गुजरात के कच्छ क्षेत्र का दौरा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल गुजरात में अपने अभियान को तेज करने के साथ, मंगलवार को गुजरात के कच्छ क्षेत्र का दौरा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सूत्रों के मुताबिक केजरीवाल एक और वादे की घोषणा कर सकते हैं।

पहली बार करेंगे कच्छ का दौरा !

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल कई बार चुनावी राज्य गुजरात का दौरा कर चुके हैं। वह अपने जन्मदिन (16 अगस्त) पर पहली बार गुजरात के कच्छ का दौरा करेंगे। केजरीवाल टाउन हॉल में एक पार्टी कार्यक्रम को संबोधित करने वाले हैं। और वह चुनाव पूर्व कुछ और वादों की भी घोषणा कर सकते हैं।

Related Articles

Congress not in picture in Gujarat: Arvind Kejriwal - The Hindu

पहले भी कर चुके हैं कई बड़े वादे !

AAP ने चुनाव से पहले गुजरात में तीसरा मोर्चा खोल दिया है। केजरीवाल पहले ही गुजरात के लोगों के लिए कई घोषणाएं कर चुके हैं, जिसमें केजरीवाल ने 300 यूनिट मुफ्त बिजली, सभी बेरोजगार युवाओं को नौकरी, आदिवासी लोगों के लिए बेहतरी और सुविधाएं और 18 साल से अधिक उम्र की महिलाओं को 1,000 रुपये प्रति माह देने का वादा भी शमिल था।

Arvind Kejriwal Targets BJP, Says Education System 'Crumbling' In Gujarat

कोर्ट में चल रहा है “मुफ्त की रेवड़ी” का मामला !

भाजपा नेताओं ने AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल की “मुफ्त की राजनीति” के खिलाफ आवाज उठाई है। इसमें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण तक शामिल हैं। भाजपा “मुफ्त की रेवड़ी” की लड़ाई को कोर्ट तक ले गई है। वकील और भाजपा नेता अश्विनी उपाध्याय द्वारा दायर जनहित याचिका में चुनाव घोषणापत्र को विनियमित करने के लिए कदम उठाने और घोषणापत्र में किए गए वादों के लिए राजनीतिक दलों को जवाबदेह बनाने के लिए निर्देश देने की मांग की गई है। साथ ही, चुनाव आयोग से उनके चुनाव चिन्हों को जब्त करने और उनका पंजीकरण रद्द करने के लिए अपनी शक्तियों का प्रयोग करने की भी मांग की है।

Black and White with Sudhir Chaudhary: मुफ्त की 'रेवड़ियों' से कैसे बचेगा देश? ये तीन कदम हो सकते हैं मददगार - Black and White with Sudhir Chaudhary freebies supreme court narendra modi

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button