VIRAL: पहले किया वर्कआउट, फिर प्लेन से कूदी महिला !

इंटरनेट पर एक महिला का स्काईडाइवर का एक वीडियो खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह महिला प्लेन के किनारे से लटक कर वर्कआउट कर रही है।

इंटरनेट पर एक महिला का स्काईडाइवर का एक वीडियो खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह महिला प्लेन के किनारे से लटक कर वर्कआउट कर रही है। इंस्टाग्राम पर केटी वैसेनिना नाम की स्काईडाइवर ने यह वीडियो शेयर किया था,जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

आसमान में किया वर्कआउट

इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में जो महिला विमान के किनारे से लटकते हुए और पेट के कुछ व्यायाम करते हुए नज़र आ रही हैं उसका नाम केटी वैसेनिना है। केटी वर्कआउट के बाद प्लेन को छोड़ कर नीचे की ओर खुद को फ्री कर देती हैं आसमान से जमीन पर छलांग लगा देती है।केटी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन दिया कि “एब्स वर्कआउट करने का एकमात्र तरीका,वीडियो को साझा किए जाने के बाद से इंस्टाग्राम पर 49.2 मिलियन और 5.7 लाख से अधिक लाइक्स के आश्चर्यजनक दृश्य हैं।

 

https://www.instagram.com/reel/Cgsr8HpjJqn/?utm_source=ig_web_copy_link

क्या रही वीडियो देखने वालो की प्रतिक्रिया

वासेनिना के वायरल वीडियो को जिसने भी देखा वह खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाया सभी ने वासेनिना की के पोस्ट को सराहते हुए अद्भुत प्रतिक्रिया दी हैं। वासेनिना यूसीएफ स्कूल ऑफ काइन्सियोलॉजी में पीएचडी की छात्रा हैं और एक वीआईपी कोच हैं।वासेनिना का इंस्टाग्राम प्रोफाइल स्काइडाइविंग के वीडियो से भरा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button