वरमाला के समय दूल्हे के साथ हुआ कुछ ऐसा की दुल्हन भी खुद को हसने से न रोक पाई, देखे वायरल वीडियो !

अपने सोशल मीडिया पर आए दिन कई शादियों के दिलचस्प वीडियोस देखे होंगे। जिनमे कुछ वीडियोस इतने ज्यादा इमोशनल होते है की दिल को छू जाते है

अपने सोशल मीडिया पर आए दिन कई शादियों के दिलचस्प वीडियोस देखे होंगे। जिनमे कुछ वीडियोस इतने ज्यादा इमोशनल होते है की दिल को छू जाते है वहीं कुछ वीडियोस में हुई मस्ती नेटिजन्स को खूब भा जाती है। उसी तरह हम भी आज आपके लिए शादी समारोह से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए है जिसे देखने के बाद यक़ीनन आप खुद को ठहाके मारने से रोक नहीं पाएंगे।

दुल्हन भी खुद को ठहाके लगाने से रोक नहीं पाती

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन स्टेज पर वरमाला पहनने के लिए एक दूसरे को तैयार खड़े दिखाए देते है , तभी दुल्हन के बाद जैसे ही दूल्हा वधु को जयमाला पहनता है, अचानक से उसके पैजामे का नाडा खुल जाता है और उसका पैजामा स्टेज पर ही सबके सामने निचे आ जाता है ये पूरा वाकया देख दुल्हन भी खुद को ठहाके लगाने से रोक नहीं पाती है। इस वीडियो को ट्विटर पर एक यूजर @HasnaZarooriHai ने शेयर किया है।

दबाव में शादी का नतीजा

सोशल मीडिया पर आने के बाद वायरल हो गया है जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। साथ लोग वीडियो को देख खुद को फनी फनी कमैंट्स करने से भी रोक नहीं पा रहे है। लोगों के कमैंट्स के बारे में आपको बताए तो एक सोशल मीडिया यूजर ने ये क्लिप को देखने के बाद कहा दबाव में शादी का यही नतीजा होता है ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button