Viral: एक बार फिर अपनी वॉक के कारण ट्रोलर्स के घेरे में आई मलाइका, देखे वीडियो !

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए पहचानी जाती है। पर यह एक्ट्रेस अक्सर अपने वॉक को लेकर ट्रोल हो जाती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए पहचानी जाती है। पर यह एक्ट्रेस अक्सर अपने वॉक को लेकर ट्रोल हो जाती हैं। सोशल मीडिया पर एक बार फिर मलाइका का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा जिसके बाद लोग उन्हें एक बार फिर उनके वॉक को लेकर ट्रोल कर रहे है।

 

लोगो ने उनकी वॉक को लेकर किये कई कमेंट

मलाइका का वायरल वीडियो वह जिम जाती नजर आ रही हैं। बता दें इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसके बाद मलाइका का लोग जम कर मज़ाक उड़ा रहे है।

आपको बता दें सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने लिखा कि बेचारी ठिक से चलना भी नहीं पा रही तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि अरे ये तो पहले की तरह फिर से चलने लगी। ऐसे ही ट्रोल के अनोखे कमेंट इस वायरल वीडियो में देखने को मिल जाएंगे।

मलाइका हमेसा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ट्रोल होती रही है।

मलाइका अपने से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। जिसको लेकर भी वह हमेसा ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है। इस जोड़ी को अक्सर उनके बीच उम्र के अंतर के लिए ट्रोल किया जाता है क्योंकि मलाइका पिछले साल 48 साल की हो गई और अर्जुन 2021 में 36 साल के हो गए। बता दें मलाइका 1998 में अरबाज खान के साथ शादी के बंधन में बंधी थी और उन्होंने 2017 में आधिकारिक तौर पर एक-दूसरे को तलाक दे दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button