Flipkart: फ्लिपकार्ट लाया है बड़े ऑफर्स, इतने कम दाम में इन मोबाइल्स को खरीद सकते है आप !

ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart आज से अपने प्लेटफॉर्म पर 'इलेक्ट्रॉनिक्स सेल' चला रही है। कंपनी स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, लैपटॉप सहित कई श्रेणियों में कई ऑफर्स लेकर आ रही है।

ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart आज से अपने प्लेटफॉर्म पर ‘इलेक्ट्रॉनिक्स सेल’ चला रही है। कंपनी स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, लैपटॉप सहित कई श्रेणियों में कई ऑफर्स लेकर आ रही है। ऑफर्स के तहत बिक्री 25 अगस्त तक जारी रहेगी। 15,000 रुपये से कम कीमत में बिकने वाले बजट स्मार्टफोन पर कुछ बेहतरीन ऑफर्स उपलब्ध हैं।

 

इन मोबाइल को मिल रहा यूजर का खास अटेंशन आप भी देखें

redmi note 10s

Redmi स्मार्टफोन पहले से फोन यूजर्स का पसंदीदा रहा है। Redmi Note 10S का 6GB रैम वैरिएंट flipkart पर 12,499 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। खरीदार ध्यान दें कि फ्लिपकार्ट इस मोबाइल पर अपनी मूल कीमत पर ₹4,000 की छूट दे रहा है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% अतिरिक्त कैशबैक है। इसके अलावा के SBI के क्रेडिट कार्ड पर 10% की छूट है। फोन में 6.43-इंच की डिस्प्ले है और इसमें 64GB की internal Storage है।

realme 9 5g

फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक सेल में Realme 9 5G को 13,999 Rs की कीमत में पेश किया जा रहा है। Realme 9 5G का बेस वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। ग्राहक ध्यान दें कि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 3,000 रुपये की विशेष छूट के साथ 5% अतिरिक्त कैशबैक है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को 555 रुपये प्रति माह की न्यूनतम EMI पर भी खरीद सकते हैं।

Poco M4 Pro

पोको एम4 प्रो अभी फ्लिपकार्ट पर 12,249 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है। पोको एम4 प्रो मीडियाटेक हीलियो जी96 प्रोसेसर द्वारा संचालित बिंदास फ़ोन है। EMI लेनदेन के साथ SBI बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके आप 10 % की अतिरिक्त छूट का भी फायदा ले सकते हैं। फोन का बेस मॉडल 6GB रैम के साथ है। एक और वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ है।

Samsung Galaxy F23 5G

सैमसंग गैलेक्सी F23 5G का बेस मॉडल फिलहाल फ्लिपकार्ट पर 14,999 रुपये में उपलब्ध कराया गया है। अन्य बैंक डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ इसे सेल में और काम दाम ₹13,249 में खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट SBI बैंक कार्ड पर ₹1,000 की छूट के साथ-साथ ₹5,000 से अधिक के लेनदेन पर ₹750 तक की अतिरिक्त छूट भी दे रहा है।

Vivo T1

वीवो टी1 को तीन रैम मॉडल- 4GB, 6GB और 8GB के साथ बाजार में पेश किया गया है। फोन का बेस वेरिएंट अभी मात्रा 14,499 रुपये में बिक रहा है।

इच्छुक खरीदार SBI क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके ₹1,000 की अतिरिक्त छूट भी प्राप्त कर सकते हैं। इस Smartphone के तीन कलर वेरिएंट भी फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। जो Ice Dawn, Midnight Galaxy और Starry Sky आदि है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button