CRIME: अन्धविश्वास के चलते अपनी ही बच्ची को पीट-पीट कर मार डाला !

महाराष्ट्र के नागपुर में एक दर्दनाक वारदात का मामला सामने आ रहा हैं जिसमे एक माँ बाप ने अपनी 5 साल की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया।

महाराष्ट्र के नागपुर में एक दर्दनाक वारदात का मामला सामने आ रहा हैं जिसमे एक माँ बाप ने अपनी 5 साल की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया, यह घटना शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात हुई।आरोपी पिता सिद्धार्थ चिमनेऔर उसकी पत्नी रंजना और आंटी प्रिया बानसोड़ को पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं।

आखिर क्यों ली अपनी ही बेटी की जान

आरोपी दम्पति पिछले महीने गुरु पूर्णिमा के मौके पर अपनी 5 और 16 साल की दो बेटियों के साथ तकलघाट इलाके में एक दरगाह गया था।वहां से लौटने के बाद उसे अपनी छोटी बेटी के बर्ताव में कुछ बदलाव होने का शक हुआ। जिसके बाद उसे लगा कि उसकी बेटी पर कला साया मंडरा रहा हैं जिसके चलते उसने बेटी पर काला जादू करने का तय किया। जादू टोने के दौरान ही बच्ची को पीट पीट कर इतना मारा कि बच्ची बेहोश हो गयी जिसके बाद आरोपी दंपत्ति ने शनिवार सुबह बच्ची को लेकर पहले दरगाह गए। उसके बाद सरकारी अस्पताल में बच्ची को भर्ती कराकर भाग गए।

काला जादू रोधी एक्ट के तहत केस दर्ज

दम्पति के हरकतों पर अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड शक हुआ तो उसने उनकी कार की फोटो क्लिक कर ली। उसके बाद अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया साथ ही पुलिस को भी जानकारी दे दी। जल्दी ही आरोपियों की पहचान की गई। जिसके बाद राणा प्रताप नगर पुलिस स्टेशन से अधिकारियों ने आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार किया। आरोपियों के खिलाफ मानव बलि का खात्मा एक्ट और अंधविश्वास और काला जादू रोधी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

आरोपी पिता बनता था यूट्यूब पर वीडियो

जानकारी के मुताबिक बच्ची का पिता सिद्धार्थ यूट्यूब पर एक लोकल न्यूज चैनल चलाता था जिसके चलते टोने टोटके के दौरान उन्होंने बच्ची का वीडियो भी बनाया था जिसमे बच्ची को बेरहमी से मरने की वारदात पुलिस के हाथ लग चुकी हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button