# बॉलीवुड : इस दिन देंगी अपने बच्चे को जन्म बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट !

रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट चार महीने की गर्भवती हैं और वह दिसंबर के अंत तक अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं

बॉलीवुड की दिलकश अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ से ज्यादा अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आजकल वह अपनी प्रेग्नेंसी के अलावा फिल्म डार्लिंग्स और ब्रह्मास्त्र को लेकर भी चर्चा में हैं।

दिसंबर के अंत तक अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं

वैसे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने काम से ब्रेक लेकर आज लॉन्ग वेकेशन पर चले गए हैं। इन खबरों के बीच आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को लेकर भी एक नई खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट चार महीने की गर्भवती हैं और वह दिसंबर के अंत तक अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

समय-समय पर अपना कोविड टेस्ट भी कराती है

आलिया भट्ट के पति और उनके परिवार वाले इन दिनों एक्ट्रेस का पूरा ख्याल रख रहे हैं। इस बारे में कुछ दिन पहले रणबीर कपूर ने भी बात की है। और अब खबर आ रही है कि आलिया भट्ट दिसंबर के अंत तक मां बन सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर ने डिलीवरी के लिए हॉस्पिटल भी बुक करा लिया है। आलिया भट्ट की डिलीवरी बड़े अस्पताल में होने वाली है। वह अपनी सेहत का भी काफी ख्याल रख रही हैं। एक्ट्रेस समय-समय पर अपना कोविड टेस्ट भी कराती रहती हैं।

सिर्फ एक स्वस्थ बच्चा चाहती है

कुछ दिनों पहले तक आलिया भट्ट डार्लिंग्स के प्रमोशन में बिजी थीं और अब वह ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन कर रही हैं। इन सबके बीच आलिया भट्ट को अपनी सास नीतू कपूर का भी पूरा साथ मिल रहा है। क्योंकि कपूर परिवार भी इस बच्चे को लेकर काफी उत्साहित है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने लड़के, लड़की या जुड़वा बच्चों के बारे में पूछे गए सवाल का भी जवाब दिया। उसने कहा था कि वह सिर्फ एक स्वस्थ बच्चा चाहती है।

डार्लिंग्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर सुनने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ दिन पहले आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। अब रणबीर और आलिया की अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। आपको बता दें कि दोनों की साथ में यह पहली फिल्म होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button