INTERNATIONAL: ये क्या पाकिस्तान में लीटर के भाव बिकता हैं आटा ?

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो नेटिज़ेंस (netizens) के द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है। जिसमें पाकिस्तान पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान आटे का भाव बताते हुए नज़र आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो नेटिज़ेंस (netizens) के द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है। जिसमें पाकिस्तान पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान आटे का भाव बताते हुए नज़र आ रहे हैं। उनके हिसाब से इन दिनों पाकिस्तान में आटा लीटर के हिसाब से बेचा जा रहा है। इस वीडियो को जिसमें भी अब तक देखा वह खुद को हसने से रोक नहीं पाया।

क्या था पूरे वीडियो में

15 सितम्बर को पाकिस्तान के पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान ने एक लाइव संबोधन के दौरान कहा कि आटा (आटा) की कीमत, जो पहले 50 रुपये प्रति किलो थी, इस समय “कराची में 100 रुपये प्रति लीटर से अधिक” हो गई है। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पकिस्तान में बढ़ती महंगाई की बात करते हुए शर्मनाक गलती करने पर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं।

वायरल हो रहा इमरान की गलती का वीडियो

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे अब तक 600k से अधिक बार देखा जा चुका है। नैला इनायत नाम के एक ट्विटर यूजर द्वारा साझा किए गए एक पोस्ट को अब तक कई फनी प्रतिक्रिया भी मिल चुकी है। आपको बताते चले पाकिस्तान में अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान के दौरान देश की नेशनल असेंबली के 174 सदस्यों के उनके खिलाफ जाने के कारण इमरान खान को सत्ता से बाहर कर दिया गया था। जिसके बाद पाकिस्तान मुस्लिम लीग-एन (Pakistan Muslim League-N) (पीएमएल-एन) के अध्यक्ष शहबाज शरीफ को उनके स्थान पर प्रधान मंत्री के रूप में चुना गया था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button