RJD Pratirodh March: महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दे लेकर सड़क पर उतरी RJD, सरकार के खिलाफ निकाला प्रतिरोध मार्च !

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की ओर से रविवार को प्रतिरोध मार्च का ऐलान किया गया था। जिसमें RJD नेता ने बीजेपी के खिलाफ खुलकर हमला बोला।

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की ओर से रविवार को प्रतिरोध मार्च का ऐलान किया गया था। जिसमें RJD नेता ने बीजेपी के खिलाफ खुलकर हमला बोला। बिहार और पूरे देश में महंगाई के लिए उन्होंने बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया। पटना में मार्च के दौरान वह प्रतिरोध रथ पर सवार होकर सगुना मोड़ से डाक बंगला चौराहे के लिए निकले जहां हजारों कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव का साथ दिया।

मार्च में कई मुद्दों का किया जिक्र !

मार्च के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार से पूरा देश परेशान है। जिस प्रकार से इन लोगों ने संवैधानिक संस्थाओं को खिलौना बना रखा है, इससे सभी परेशान हैं। तमाम ऐसे मुद्दों को लेकर हम जनता के बीच आए हैं। आप लोगों का समर्थन देख सकते हैं।

Related Articles

84

सरकार से किये कई सवाल ?

तेजस्वी यादव प्रतिरोध मार्च के रथ पर सवार होकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान वो JDU के साथ खड़े नजर आए। उन्होंने जेपी नड्डा के उस बयान पर विरोध जताया जिसमें उन्होंने कहा था कि क्षेत्रीय पार्टियां खत्म हो जाएंगी और सिर्फ भाजपा ही रह जाएगी। तेजस्वी यादव ने पूछा कि वह किसे खत्म करना चाहते हैं? नरेंद्र मोदी की पार्टी बिहार में क्षेत्रीय पार्टियों की ही पिछलग्गू है। उन्होंने कहा, क्या वह JDU को खत्म करना चाहते हैं?

7216

ट्वीट कर पहले ही दे दी थी मार्च की जानकारी !

दरअसल, 4 अगस्त को तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, बाढ़, सुखाड़, खाद की कमी सहित अन्य जनविरोधी मुद्दों के विरोध में बिहार के सभी जिला मुख्यालयों में 7 अगस्त को महागठबंधन द्वारा प्रस्तावित प्रतिरोध मार्च की तैयारियों के संबंध में पटना जिला के पार्टी पदाधिकारियों और माननीय विधायकों के साथ बैठक की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button