#’यमुना एक्सप्रेसवे’: तेज रफ़्तार में ‘कार चालक की हुई मौत’, BMW के उड़े परखच्चे !

'यमुना एक्सप्रेसवे' (Yamuna Expressway) से एक 'बड़े हादसे' (major accidents) की खबर सामने आई है। 'नोएडा यमुना एक्सप्रेसवे' (Noida Yamuna Expressway) पर एक बार फिर 'तेज रफ्तार' (High Speed) का कहर देखने को मिला है।

‘यमुना एक्सप्रेसवे’ (Yamuna Expressway) से एक ‘बड़े हादसे’ (major accidents) की खबर सामने आई है। ‘नोएडा यमुना एक्सप्रेसवे’ (Noida Yamuna Expressway) पर एक बार फिर ‘तेज रफ्तार’ (High Speed) का कहर देखने को मिला है। बता दें कि आज सुबह ही एक BMW स्पोर्ट्स कार डिस्बैलेंस होकर एक्सप्रेवे से नीचे गिर पड़ी है। सूत्रों के मुताबिक कार चालक को मौके पर ही मौत हो गई है।

‘यूनिवर्सिटी’ के सामने की है घटना

घटना के अनुसार कार में बैठा एक शख्स बुरी तरह घायल हो गया और एक की मौत हो गई है। इस सिलसिले में उसका इलाज कैलाश हॉस्पिटल (Kailash Hospital) में चल रहा है। ऐसे में यह घटना थाना दनकौर क्षेत्र (Thana Dankaur area) की गलगोटिया यूनिवर्सिटी (Galgotias University) के सामने का है।

बता दें कि यह घटना हरियाणा क्षेत्र के रहने वाले भरत और दोस्त गौरव अपनी BMW स्पोर्ट्स कार से यमुना एक्सप्रेस वे से जा रहे थे। यूनिवर्सिटी के सामने तेज रफ्तार होने के कारण कार अनियंत्रित होकर यमुना एक्सप्रेस वे से 20 फीट नीचे गिरी है। इस दौरान गाड़ी चला रहे 20 वर्षीय भरत की तुरंत मौत हो गई। दोस्त गौरव गंभीर रूप से घायल हो चुका है।

BMW के उड़े परखच्चे

पुलिस के मुताबिक यह दुर्घटना ‘बीएमडब्ल्यू कार’ (Bmw Car) की तेज रफ़्तार होने की वजह से हुई है। ऐसे में कार के अलग-अलग हिस्सों में परखच्चे (cut into different parts) उड़ चुकें हैं। बता दें कि भरत के शरीर के कई टुकडे हो गए हैं।

हालांकि थाना दनकौर पुलिस ने शव को कब्जे (Police seized the dead body) में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज (send for postmortem) दिया गया है। इस मामले पुलिस की जांच-पड़ताल जारी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button