“अपनी खुद की असुरक्षा’ के कारण उनकी प्रशंसा नहीं करते हैं”:Kangana Ranaut

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हाल ही में लॉक अप को लेकर चर्चा में थीं, जिसके पहले सीजन का विनर सामने आ चुका है। 

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हाल ही में ‘लॉक अप’ को लेकर चर्चा में थीं, वहीं शो के बाद अब कंगना उनकी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़‘ को लेकर चर्चा में हैं। धाकड़ का ट्रेलर और पहला गाना ‘शी इज ऑन फायर (Dhaakad first song She’s On Fire)’ रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों ने पसंद किया है। धाकड़ के टीजर की हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने तारीफ करते हुए ट्वीट किया था, लेकिन कुछ ही देर बाद Delet कर दिया। ऐसे में अब कंगना ने इस पर रिएक्ट किया है।

क्या बोलीं कंगना रनौत

कंगना रनौत ने कहा है कि जहां बॉलीवुड में कई लोग ‘अपनी खुद की असुरक्षा’ के कारण उनकी प्रशंसा नहीं करते हैं, वहीं अन्य लोग परहेज नहीं करते हैं। उन्होंने कियारा आडवाणी का उदाहरण दिया, जिनसे वह हाल ही में मिली थीं।

कंगना ने की तारीफ

कंगना का अक्सर फिल्म उद्योग के कई सदस्यों के साथ टकराव होता रहा है।अर्पिता खान शर्मा की ईद पार्टी में कियारा से मुलाकात हुई साथ में एक सेल्फी भी क्लिक की। और तारीफ की। उसने कहा कि दोनों फिल्में (धाकड़ और भूल भुलैया 2) वह देखें।

मुझे नहीं लगता कि कोई दबाव है मैं हमेशा कहती हूं कि हर कोई नारीवादी है जब तक कि वे वास्तव में एक महिला को ऊपर उठते हुए नहीं देखते। थोड़ा सा hurt होता है । मैं अर्पिता खान की ईद पार्टी में हर शख्स सिर्फ ट्रेलर की बात कर रहा था। जब आप ट्रेलर से इतने प्रभावित होते हैं ,तो इतना छिपा क्यों है?” कंगना की ‘धाकड़‘ और कियारा की ‘भूल भुलैया2 20 मई को रिलीज हो रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button