Bollywood: शादी के 6 बाद लिया माँ बनने का फैसला ,फैंस हुए खुश।

बॉलीवुड की गलियारों से हर रोज कई नयी खबरे निकल कर सामने आती रही है वहीं आपको बता दे, जहां एक तरफ कपूर खानदान में बच्चे की किलकारियां कुछ दिन में गूंजने वाली है

बॉलीवुड की गलियारों से हर रोज कई नयी खबरे निकल कर सामने आती रही है वहीं आपको बता दे, जहां एक तरफ कपूर खानदान में बच्चे की किलकारियां कुछ दिन में गूंजने वाली है वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की कई फिल्मो में अपनी अदाओ से लाखो फैंस का दिल लूटने वाली अभिनेत्री बिपाशा के भी जल्द माँ बनने की खबरे सामने आ रही है। बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल मे शुमार करण-बिपाशा का नाम।

अब तक नहीं की पुष्टि

ऐसे कई कयास लगाए जा रहे है की बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर जल्दी ही 2 से 3 हो जाएंगे ,।बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मो में काम कर नाम कमा चुकी अभिनेत्री बिपाशा को कुछ दिनों पहले ही पति करण सिंह ग्रोवर के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था। तब उनकी कुछ फोटोज़ वायरल हुई जिसके बाद कई लोगो को लग रहा है की वह माँ बनने वाली हैं। आपको बता दे दोनों की शादी को अब तक 6 साल हो चुके है,जिसमे उनके कई बार पैरेंट्स बनने के रयूमर्स फैलते रहे है साथ ही कारण और बिपाशा की तरफ से अभी ऐसी कोई भी बात सामने नहीं आयी है।

वायरल फोटोज के बाद आया कई फैंस का रिएक्शन

डिनर डेट पर स्पॉट की गयी बिपाशा की ढीले ढाले में एक तस्वीर को देख उनके फैंस ये कयास लगा रहे कि वह प्रेग्नेंट है साथ कई फैंस ने उनकी फोटोज़ पर कमेंट करते हुए कहा कि वह एक बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही थी।तो किसी ने उन्हें वह निश्चित रूप से प्रेग्नेंट बताया। आपको बताते चले इस बीच, बिपाशा और करण 2015 की फिल्म अलोन की शूटिंग के सेट पर एक दूसरे से मिले जहां उन्हें प्यार हो गया उसी के बाद फिर इस जोड़े ने अप्रैल 2016 में शादी भी कर ली।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button