‘आदिपुरुष’ के लिए थी नर्वस, नहीं जानती थी मैं क्या करने जा रही हूं: कृति सैनॉन 

अभिनेत्री कृति सैनॉन बॉलीवुड के टिनसेल शहर में सबसे प्रतिभाशाली और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने 2014 की फिल्म हीरोपंती से टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी शुरुआत की

अभिनेत्री कृति सैनॉन बॉलीवुड के टिनसेल शहर में सबसे प्रतिभाशाली और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने 2014 की फिल्म हीरोपंती से टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी शुरुआत की और तब से, उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। कृति की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह अपने प्रशंसकों के साथ कुछ अद्भुत वीडियो और तस्वीरें साझा करती हैं। अभिनेत्री अगली बार दक्षिण के सुपरस्टार प्रभास के साथ मैग्नम ओपस पौराणिक नाटक, ‘आदिपुरुष’ में दिखाई देंगी। फिल्म का निर्देशन तन्हाजी फेम ओम राउत ने किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में कृति ने फिल्म साइन करने के बारे में बात की।

मुझे नहीं पता था कि मैं क्या करने जा रही थी

लाइफस्टाइल एशिया इंडिया से बात करते हुए, कृति ने कहा कि आदिपुरुष उनके जीवन का अगला बड़ा कदम होगा और आगे कहा,
“आदिपुरुष एक भूमिका और एक ऐसी दुनिया है जिसे निभाने और इसमें कदम रखने के लिए मैं थोड़ी नर्वस थी क्योंकि मुझे नहीं पता था वह दुनिया और मुझे नहीं पता था कि मैं क्या करने जा रही थी और मैं एक ऐसी भूमिका कैसे निभाने जा रही थी जो हमारे धर्म और हमारे इतिहास में इतना महत्व रखती है। उस वजन के साथ, आप भी एक अभिनेता के रूप में जिम्मेदार महसूस करते हैं क्योंकि आप हैं इस तरह के एक प्रतिष्ठित चरित्र और एक भूमिका निभा रहे हैं”

कृति को भूमिका के लिए मिली सराहना

इसके अलावा, कृति ने अपनी 2019 की फिल्म मिमी के बारे में भी बात की, इसे ‘सबसे बड़ा करियर मील का पत्थर’ कहा। ध्यान देने के लिए, मिमी में पंकज त्रिपाठी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं और लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित है। कृति को उनकी भूमिका के लिए बहुत सराहना मिली।

कृति के पास हैं दिलचस्प फिल्में

आदिपुरुष के अलावा, कृति के पास कुछ दिलचस्प फिल्में हैं। वह अगली बार टाइगर श्रॉफ के साथ गणपथ-भाग 1 में दिखाई देंगी। फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है।

इसके अलावा, वह अपने लुका चुप्पी के सह-कलाकार कार्तिक आर्यन के साथ शहजादा, और उसके दिलवाले सह-कलाकार, वरुण धवन, भेड़िया पर फिर से जुड़ रही हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button