योगी के मंत्री का अखिलेश यादव पर हमला, कहा माफियाओं के साथ इल्यू-इलू करते रहेंगे तो…

अगर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपराधियों और माफियाओं के साथ इल्यू-इलू करते रहेंगे तो आने वाले चुनाव में लोग उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर मार....

यूपी के सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने शनिवार को हरदोई में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर विवादित टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि अगर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपराधियों और माफियाओं के साथ इल्यू-इलू करते रहेंगे तो आने वाले चुनाव में लोग उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर मार डालेंगे। समाजवादी पार्टी के लोग वोट भी नहीं मांग पाएंगे।

मंत्री कार्यकर्ता को संबोधित कर रहे थे

इतना ही नहीं, उन्होंने अतीक अहमद का नाम लिए बिना दावा किया कि आज उत्तर प्रदेश में माफिया राज्य की सीमाओं से बाहर रहना पसंद करते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि राज्य की सीमाओं के बाहर उनका जीवन सुरक्षित है. अगर वे यूपी आते हैं तो किसी न किसी तरह से यहां की जनता और कानून-व्यवस्था उन्हें उनके पापों की सजा देगी। जेपीएस राठौर शनिवार की रात स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर अतिथि गृह में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

यूपी सरकार दंगाइयों को पनाह दे रही है

हरदोई के सियाराम गठबंधन धर्मशाला में स्थानीय निकाय चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने अखिलेश यादव के बारे में कहा कि जब से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आए हैं, पूरे प्रदेश में कहीं भी एक भी दंगा नहीं हुआ है। जिस तरह से दंगाइयों को पनाह देने का काम चल रहा है, आज मैं पूछना चाहता हूं कि अगर किसी अपराधी माफिया के खिलाफ कार्रवाई की जाती है, उनके घरों पर बुलडोजर चलाया जाता है, तो उनके पेट में दर्द क्यों होता है।

अखिलेश पर तीखा निशाना

उन्होंने कहा कि आपराधिक माफिया के प्रति ऐसी सहानुभूति क्यों बरती जा रही है। मैं कहना चाहता हूं कि अखिलेश यादव अगर आप इसी तरह अपराधियों और माफियाओं से इल-इलू करते रहेंगे तो आने वाले चुनाव में जनता आपको दौड़ा-दौड़ा कर मार डालेगी. समाजवादी पार्टी को वोट नहीं देंगे। समाजवादी पार्टी के लोग वोट भी नहीं मांग पाएंगे।

यूपी में पहले उद्योगपति नहीं आते थे, आज अपराधी

सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौड़ ने अतीक अहमद का नाम लिए बिना एक बार फिर अपराधियों को माफिया को चेतावनी दी। उन्होंने माफिया से मुठभेड़ और हत्याकांड को जायज ठहराने पर जोर देते हुए कहा कि आज जब बात चलती है तो कोई पंजाब की जेल में बंद है, कोई साबरमती जेल में बंद है तो वह इस डर से कांपता है कि कहीं उसे उत्तर प्रदेश जाना न पड़े। उन्होंने कहा कि जिस उत्तर प्रदेश में कभी उद्योगपति नहीं आना चाहते थे, आज उस उत्तर प्रदेश में अपराधी और माफिया नहीं आना चाहते।

अपराधी यूपी की सीमा से बाहर रहना चाहते हैं

वे उत्तर प्रदेश की सीमा से बाहर रहना पसंद करते हैं, वे जानते हैं कि उत्तर प्रदेश की सीमा के बाहर ही उनका जीवन सुरक्षित हो सकता है। अगर वे उत्तर प्रदेश आते हैं तो किसी न किसी रूप में यहां के लोग अपने पापों की सजा जरूर भुगतेंगे। यहां की कानून व्यवस्था देगी, लेकिन आज उत्तर प्रदेश में जो अमन-चैन है, उसके लिए आप सभी ने लगातार भारतीय जनता पार्टी का समर्थन किया है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button