#Sologamy: ‘दिया और बाती’ की फेम Actress ने रचाई खुद से शादी, बोली- “मुझे किसी मर्द की जरुरत नहीं”

आज कल खुद से शादी करना धीरे धीरे ट्रेंड बनता जा रहा है जी है हाल ही में कुछ समय पहले अभी गुजरात की एक लड़की क्षमा बिंदु ने खुद से शादी कर सोलोगैमी को बढ़ावा दिया

आज कल खुद से शादी करना धीरे धीरे ट्रेंड बनता जा रहा है जी हां हाल ही में कुछ समय पहले अभी गुजरात की एक लड़की क्षमा बिंदु ने खुद से शादी कर सोलोगैमी को बढ़ावा दिया और अब इसी के चलते टेलीविजन अभिनेत्री कनिष्क सोनी, जो डेली सोप दिया और बाती हम में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, जिनकी खुद से शादी करने की खबर को प्रशंसकों को चौंका दिया है । उसने सोशल मीडिया पर सिंदूर और मंगलसूत्र पहने अपनी तस्वीरें साझा कीं, जो शादी शुदा महिलाएं पहनती हैं। हालांकि चौकने वाली बात सामने तब आयी जब उन्होंने खुद से शादी करने का खुलासा किया।

मैंने अपने सभी सपनों को पूरा किया

कनिष्का सोनी ने इंस्टाग्राम पर लिया और लिखा: “मैंने खुद से शादी की क्योंकि मैंने अपने सभी सपनों को पूरा किया और एकमात्र व्यक्ति जिससे मैं प्यार करती हूं, वह है सभी सवालों का जवाब जो मुझे मिल रहा है मुझे कभी किसी आदमी की जरूरत नहीं है .. मैं हमेशा खुश हूं अकेले और अपने गिटार के साथ एकांत में मैं देवी, मजबूत और शक्तिशाली, शिव और शक्ति सब कुछ मेरे अंदर है, धन्यवाद #देवी #गंगा #शुद्ध #हमेशा के लिए #महिला शक्ति”

 

राजनीति में किया प्रवेश

गुजरात के अहमदाबाद की रहने वाली कनिष्क को आखिरी बार टीवी शो देवी आदि पराशक्ति में देखा गया था, जहां उन्होंने देवी गंगा की भूमिका निभाई थी। बाद में उसने टीवी की दुनिया से बाहर निकलने की घोषणा की और उसके इंस्टा बायो से पता चलता है कि वह अब एक सेलिब्रिटी योग ट्रेनर, अभिनेता और गायिका है। उन्होंने रामदास अठावले की राजनीतिक पार्टी के साथ राजनीति में प्रवेश किया।

अभिनेत्री ने दो दिल एक जान, देवों के देव … महादेव, महाभारत, पवित्र रिश्ता, बेगूसराय, संकटमोचन महाबली हनुमान, कुल्फी कुमार बाजेवाला जैसे कई शो और फिल्मों में अभिनय किया। उन्होंने 2013 में पथयेरम कोडी में तमिल में अपनी शुरुआत की, इसके बाद क्रमशः देवराय और युवराजयम थे।

सोलोगैमी की शुरुआत

कनिष्का खुद से शादी करने वाली पहली महिला नहीं हैं। इस साल की शुरुआत में, गुजरात की लड़की क्षमा बिंदु ने सोलोगैमी को बढ़ावा दिया और खुद से शादी की घोषणा की। वडोदरा निवासी एक ने 11 जून, 2022 को खुद से शादी की, जिससे यह भारत में सोलोगैमी का पहला मामला बन गया। वह एक उभयलिंगी व्यक्ति के रूप में पहचान करती है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button