VIDEO: उर्फी जावेद ने इस बार ‘कचरे के थैले’ से बनाई ड्रेस, देख कर लग जायेगा झटका !

मशहूर स्टार उर्फी जावेद का अजीबोगरीब फैशन अक्सर चर्चा में रहता है। हालांकि उर्फी जावेद के फैशन की चर्चा रियलिटी शो बिग बॉस 16 से होने लगी थी, जिसमें वह हर दिन नए-नए लुक्स में नजर आती हैं।

मशहूर स्टार उर्फी जावेद का अजीबोगरीब फैशन अक्सर चर्चा में रहता है। हालांकि उर्फी जावेद के फैशन की चर्चा रियलिटी शो बिग बॉस 16 से होने लगी थी, जिसमें वह हर दिन नए-नए लुक्स में नजर आती हैं। लेकिन उनका एक लुक उस वक्त भी काफी चर्चा में रहा था, जिसमें वह कचरे के थैले से बनी अपनी ड्रेस को कैरी करती नजर आ रही थीं। इसी बीच उर्फी जावेद ने अपना 2 लाख का डिजाइनर आउटफिट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह कचरे के थैले से बना आउटफिट कैरी करती नजर आ रही हैं।

उर्फी ने रील में किया खुलासा

अभी कुछ घंटे पहले ही उर्फी ने एक नया इंस्टा रील शेयर किया है, जिसमें वह ब्लैक गार्बेज बैग से बनी दो अलग-अलग ड्रेस में नजर आ रही हैं। पहले आउटफिट में पोनीटेल के साथ एक बड़ा और स्ट्रैपी वर्जन है जबकि दूसरा बॉडीकॉन आउटफिट है जो बेहद स्टाइलिश दिखता है। उर्फी ने रील में खुलासा किया है कि उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में कचरे के थैले से बनी एक ड्रेस भी पहनी थी, जहां वह एक प्रतियोगी के रूप में नजर आई थीं।

उर्फी जावेद का फैशन आया चर्चा में

उर्फी ने रील को कैप्शन दिया, “मैं सचमुच इसे रेड कार्पेट इवेंट में पहन सकती हूं, मजाक नहीं कर रही हूं। साथ ही, बिग बॉस में मैंने जो ओरिजिनल गार्बेज बैग आउटफिट बनाया था, वह @komalpandeyofficial से प्रेरित था।” उर्फी जावेद की इस रील पर लोगों ने खूब कमेंट किए हैं। एक शख्स ने लिखा ये किसी भी ड्रेस से बेहतर है। एक अन्य ने लिखा, बेहतरीन क्रिएटिविटी। आपको बता दें उर्फी जावेद का फैशन आए दिन चर्चा में बना रहता है, जिसके चर्चे बॉलीवुड स्टार्स के बीच भी देखने को मिलते हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button