4 जुलाई के बाद कांग्रेस नेता राहुल गाँधी के लिए होगी आफत या राहत !

मणिपुर में २ समुदायों के बीच जो विवाद हो रहा है। उसमे ३ लड़किया चपेट में आयी जिनके साथ बदसलूखी की गयी वो भी जबरन। आपको बता दे की इस मामले को लेकर विपक्षी पार्टी ने अब बीजेपी को घिरना शुरू कर दिया है। 

दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर परेड कराने के मामले को लेकर मणिपुर की जनता आग बबूला हो रही है ये मामला आज का नहीं है बल्कि मणिपुर में हुई शर्मसार कर देने वाली घटना काफी ज्यादा डरा देने वाली है। मणिपुर में २ समुदायों के बीच जो विवाद हो रहा है। उसमे ३ लड़किया चपेट में आयी जिनके साथ बदसलूखी की गयी वो भी जबरन। आपको बता दे की इस मामले को लेकर विपक्षी पार्टी ने अब बीजेपी को घिरना शुरू कर दिया है।

Manipur Violence : मणिपुर में हिंसक झड़पों में एक की मौत, 2 अन्य घायल

2 समुदायों के बीच जो विवाद

एआईएमआईएम असदुद्दीन ओवैसीने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वीडियो नहीं आता तो नहीं बोलते प्रधानमंत्री। वहीं दो महीने से क्या हो रहा है, ये भी बताएं। पीएम मोदी को सीबीआई जांच के आदेश देने चाहिए। प्रधानमंत्री को दो महीने बाद याद आया कि वहां कुकी समुदाय का नरसंहार हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने मजबूरन रिएक्त किया है क्योंकि वीडियो पूरी दुनिया में वायरल हो चुका है।

कुकी समुदाय का हो रहा नरसंहार

कैसे महिलाओं को पुलिस कस्टडी निकालकर, उनके कपड़े फारकर, उनके पिता -भाई का कत्ल करके , खेत में ले जाकर 15 साल का लड़का 40 साल की महिला का रेप करता है। अगर वीडियो नहीं निकला तो प्रधानमंत्री रिएक्ट नहीं करते। असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि दो महीने में 130 चर्चो को जला दिया गया। 6 हाजार हथियारों को लूटा गया है। 60 हाजार गोलियों को लूट लिया गया। 50 हजार लोग अपना घर छोड़ने पर मजबूर हुए हैं और देश के प्रदानमंत्री 2 महीने बाद अपनी तकलीफ का इजहार करते हैं। ये ठीक 50 हाजार लोग अपना घर छोड़ने पर मजबूर हुए हैं और देश के प्रधानमंत्री 2 महीने बाद अपनी तकलीफ का इजहार करते हैं। ये ठीक नहीं है। कश्मीर में ऐसा होता तो पता नहीं कितने लोग मार दिए जाते।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button