Devoleena Bhattacharjee ने खोला अपनी गुपचुप शादी का राज, इस वजह से उन्होंने गुपचुप तरीके से शाहनवाज शेख से शादी की !

टीवी की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने 14 दिसंबर को अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख से गुपचुप तरीके से शादी कर सबको चौंका दिया।

टीवी की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने 14 दिसंबर को अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख से गुपचुप तरीके से शादी कर सबको चौंका दिया। देवोलीना ने चुपचाप कोर्ट मैरिज की और तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर कीं। देवोलीना की शादी की जानकारी मिलने के बाद फैंस भी हैरान रह गए। अचानक हुई इस शादी की किसी ने उम्मीद नहीं की थी।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अब अपनी गुपचुप शादी का भी राज खोला है। शादी के करीब 6 दिन बाद दिए एक इंटरव्यू में देवोलीना ने अपनी गुपचुप शादी के बारे में बात करते हुए खुलासा किया है। देवोलीना ने बताया कि मैं सीक्रेट शादी करना चाहती थी। यही वजह है कि देवोलीना ने अपने दोस्तों को भी अपनी शादी की भनक तक नहीं लगने दी। हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में देवोलीना ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान मैंने जिंदगी के कई कड़वे सच अनुभव किए हैं।

पैसे की अहमियत को देखते हुए लिया फैसला

साथ ही पैसे की अहमियत पर भी मेरा ध्यान गया। देवोलीना ने बताया कि अगर आप शादी के दिन ही रॉयल हो जाते हैं तो आप वास्तव में रॉयल नहीं हैं। मैंने तय किया था कि शाही शादी पर बड़ी रकम खर्च नहीं करूंगा। मुझे यह बेतुका लगा। किसी खास दिन अपनी गाढ़ी कमाई को एक बार में उड़ा देना मेरे लिए कोई बुद्धिमानी भरा फैसला नहीं है। इसके बदले मैं अपने उसी पैसे से किसी जरूरतमंद की मदद कर सकता हूं। इससे मुझे अपना सुखी जीवन जीने का आशीर्वाद भी मिलेगा। शादी मेरे लिए एक बड़ा दिन था।

मां के साथ शादी का लुत्फ उठाएं

मैं इस दिन को अपनी मां के साथ खुशी से एन्जॉय करना चाहता था। यही वजह है कि मैंने अपनी शादी को प्राइवेट रखने का फैसला किया। देवोलीना ने अपनी जिंदगी में आने के लिए पति शाहनवाज शेख का शुक्रिया अदा किया है। बता दें कि देवोलीना ने 14 दिसंबर को कोर्ट में अपने बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से शादी की थी।

देवोलीना ने शादी के बाद पति के साथ तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। अचानक शादी की खबर पाकर देवोलीना के फैंस भी शॉक्ड रह गए। इतना ही नहीं मुस्लिम से शादी करने पर भी देवोलीना को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। हालांकि देवोलीना ने इस बारे में कोई खास रिएक्शन नहीं दिया है और अपने पति शाहनवाज शेख के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button