KRK On Pathan Movie: बारिश के अंधे को सब कुछ हरा, केआरके का शाहरुख खान पर तंज !

कमाल आर खान उर्फ ​​केआरके आए दिन अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। वह खुद को नंबर-1 मूवी क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट बताते हैं।

कमाल आर खान उर्फ ​​केआरके आए दिन अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। वह खुद को नंबर-1 मूवी क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट बताते हैं। वह अक्सर भारतीय फिल्मों को लेकर ऐसी बातें कह देते हैं, जिससे सोशल मीडिया पर हंगामा मच जाता है। खुद केआरके के नाम पर खान हैं, लेकिन वह खान अभिनेताओं से भी काफी पीछे हैं। कभी सलमान, कभी आमिर खान तो कभी शाहरुख अपनी फिल्मों को लेकर केआरके के निशाने पर रहे हैं। केआरके अब शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ लेकर आए हैं और आए दिन कुछ न कुछ ऐसा कह रहे हैं, जो इसके मेकर्स को जरूर बुरा लग रहा होगा।

बुरी चीज को बुरा कहना नकारात्मक नहीं होता

केआरके ने एक बार फिर शाहरुख खान पर तंज कसा है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर से ट्वीट किया, “अगर कोई शाहरुख से झूठ बोलता है और उन्हें दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म स्टार कहता है, तो शाहरुख खान के अनुसार वह एक सकारात्मक व्यक्ति हैं। लेकिन अगर कोई सच कहता है और उसे फ्लॉप अभिनेता कहता है।’ यदि ऐसा है तो वह एक नकारात्मक व्यक्ति है। यानी वह सच सुनना ही नहीं चाहता। मैं कहूंगा, बारिश के अंधे को सब कुछ हरा दिखता है। उन्होंने कहा, ”किसी बुरी चीज को बुरा कहना नकारात्मक नहीं होता। आपको यह नकारात्मक लगता है क्योंकि आप सच सुनना नहीं चाहते। सच कड़वा होता है।”

इससे पहले 17 दिसंबर को केआरके ने शाहरुख को लेकर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा- ‘एक नेता और अभिनेता किसी को भी चुनौती दे सकता है, लेकिन जनता को चुनौती नहीं दे सकता। क्योंकि नेता तभी तक अभिनेता है जब तक जनता उसके साथ है।’

अब जब शाहरुख खान जनता को चुनौती दे चुके हैं तो उन्हें जल्द ही जनता की ताकत का पता चल जाएगा। उन्होंने लिखा, ‘पब्लिक की वजह से हर स्टार स्टार है। और अगर कोई सितारा कहता है कि जनता उसे हिला नहीं सकती तो यह उसका अहंकार बोल रहा है। जनता किसी भी सुपरस्टार को कभी भी जीरो स्टार बना सकती है। इस बात का एहसास शाहरुख खान को जल्द ही हो जाएगा।’

केआरके ने यह भी लिखा, ‘अब कई लोग कह रहे हैं कि शाहरुख खान को पठान के बहिष्कार की परवाह नहीं है! मुझे याद है कि लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले आमिर खान के प्रशंसकों ने भी यही बात कही थी। शाहरुख खान के प्रशंसक 25 जनवरी 2023 को पब्लिक की की ताकत को समझेंगे।’

‘बारिश के अंधे नहीं हैं बाबा’, यूजर का जवाब

जब केआरके ने शाहरुख खान पर तंज कसते हुए इस मुहावरे का गलत इस्तेमाल किया तो एक ट्विटर यूजर ने जवाब में कहा- ‘अरे बाबा, बारिश अंधा नहीं करती। कहावत है कि सावन के महीने में अंधा होता है। बचपन में टिकट काला करने के बजाय थोड़ा पढ़ लिख लेते तो ठगी के करीब होने की जरूरत ही नहीं पड़ती। आपको बता दें कि, मानसून का अंधा हरा और हरा देखता है। कहावत (मुहावरे) का अर्थ होता है- धनवान या सुखी व्यक्ति समझता है कि सब मौज कर रहे हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button