नीम के पेड़ पर लटका मिला पुजारी का शव, जांच में जुटी पुलिस !

इटावा भरथना कोतवाली क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब शनि देव मंदिर के पूजारी पूरन उम्र 18 वर्ष पिता बनवारी लाल का शव

इटावा भरथना कोतवाली क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब शनि देव मंदिर के पूजारी पूरन उम्र 18 वर्ष पिता बनवारी लाल का शव, भोली चौराहा पर स्थित हनुमान मंदिर के पास नीम के पेड़ पर पूजारी जगपाल सिंह ने देखा, शव देखते ही क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई, आनन-फानन में शव लटके होने की सूचना थाना पुलिस को दी।

जाँच पड़ताल में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेसिंग टीम को बुलाकर नमूने एकत्रित कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव ग्रह भेज दिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी जानकारी के मुताबिक पुजारी पूरन नसरीपुर सिकंदरा औरैया जनपद के निवासी थे जिनके माता-पिता का निधन बचपन में ही बीमारी के चलते हो गया था मृतक इकलौता पुत्र बताया जा रहा है, जो बचपन में ही अपना घर बार छोड़कर भगवान की भक्ति में लीन होकर हनुमान मंदिर व शनि देव मंदिर पर पूजा अर्चना किया करते थे ।

आखिर इतनी कम उम्र में पुजारी ने क्यों लगाई फांसी

पुजारी का शव नीम के पेड़ पर मिलने से क्षेत्र के लोगों का मन दुखी है हर तरफ यही चर्चा हो रही है आखिर इतनी कम उम्र में पुजारी ने फांसी क्यों लगाई थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह राठी ने बताया सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई है, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, यह हत्या है या आत्महत्या पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button