लड़की को बॉयफ्रेंड के फ़ोन की गैलरी में मिली 13 हज़ार न्यूड तस्वीरें !

बेंगलुरु से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बीपीओ फर्म में जॉब करने वाली लड़की ने बॉयफ्रेंड के फोन की गैलरी देखी, तो उसके होश उड़ गए।

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक बीपीओ फर्म में जॉब करने वाली 22 साल लड़की ने जब ऑफिस में अपने बॉयफ्रेंड के फोन की गैलरी देखी, तो उसके होश उड़ गए।

1-2 नहीं 13000 गंदी तस्वीरें... लड़की ने खोली बॉयफ्रेंड के फोन की गैलरी तो  उड़ गए, अपनी इंटिमेट फोटो करने गई थी डिलीट - Bengaluru girlfriend find  13000 photos on ...

लड़कियों की 13 हज़ार न्यूड फोटोज

बैंगलुरु में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है यहाँ एक बीपीओ
फर्म में काम करने वाली 22 साल की लड़की ने अपने सहकर्मी बॉयफ्रेंड के मोबाइल फ़ोन को देखा तो उसके पैरों टेल जमीन खिसक गई ,जब लड़की ने फ़ोन गैलरी देखि तो उसमे उसकी और कुछ अन्य सहकर्मियों समेत कई लड़कियों की 13 हज़ार न्यूड फोटोज पाई गई।

Bangalore: Woman finds 13,000 nude photos of herself, other women on boyfriend's  phone | Bengaluru News - Times of India

चुपके से इंटीमेट मोमेंट को किया रिकॉर्ड

लड़की का कहना था की वो सहकर्मी लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी।इस दौरान उसने चुपके से इंटीमेट मोमेंट को अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया। घटना के बाद उसने पुलिस से शिकायत की है ,पीड़ित लड़की ने ये भी बताया की उसने 20 नवंबर को आपने ऑफिस में भी इसकी शिकायत की है।

Bengaluru: 50 objectionable videos of women retrieved from therapist's  phones | Bengaluru News - Times of India

जानकारी के बिना लिया फोन

लड़का-लड़की दोनों एक ही बीपीओ फर्म में जॉब करते हैं। दोनों की मुलाकात करीब 4 महीने पहले हुई थी। बताया जा रहा है कि आदिय् संतोष ने अपनी प्रेमिका के साथ अंतरंग पलों को रिकॉर्ड कर लिया था, जिसको लड़की डिलीट करना चाहती थी, इसलिए उसने संतोष की जानकारी के बिना उसने उसका फोन ले लिया और गैलरी खोली।

लड़की ने जब फोन की गैलरी चैक की तो उसने एक-दो नहीं बल्कि अलग-अलग लड़कियों की करीब 13000 न्यूड फोटो देखी, जिसमें कुछ फोटोज उसकी भी थी। जिसको देखकर लड़की सदमे में चल गई।

हैलो, मैं सब इंस्पेक्टर बोल रहा हूं.. 10 हजार भेज दो मामला रफादफा हो जाएगा,  कानपुर के ठग का दिलचस्प कारनामा - Interesting modesaprendi of thug in  kanpur cheated after saying I

लड़कियों को परेशानी से बचाने के लिए उठाया कदम

लड़की ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया और 20 नवंबर को ऑफिस में सीनियर्स को अलर्ट किया और भविष्य में अपने ऑफिस की बाकी लड़कियों को परेशानी से बचाने के लिए कार्रवाई की मांग की।

80-year-old gets call from 'nude' woman in Mumbai, is made to pay Rs 8 lakh  | Mumbai News - Times of India

अन्य महिलाओं को कोई नुकसान नहीं

बेलंदूर स्थित बीपीओ की कानूनी प्रमुख ने 23 नवंबर को 25 वर्षीय आदित्य संतोष के खिलाफ साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। लड़की को शक था कि कुछ तस्वीरों से छेड़छाड़ की गई है। वहीं कंपनी में काम करने वाली अन्य महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इंडिया रीजन के प्रमुख ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का निर्देश दिया। कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा, ”इसका असर कई अन्य महिलाओं पर पड़ सकता था। हालांकि उसने कार्यालय में अन्य महिलाओं को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया था, लेकिन उसके इरादे के बारे में किसी को पता नहीं था। अगर तस्वीरें लीक हो जातीं तो इससे उन्हें सदमा लगता। हम पुलिस को बताना चाहते थे कि यह एक संभावित मुद्दा है।

Bengaluru: Woman Finds 13,000 Nude Photos Of Her, Other Women on Partner's  Phone - News18

पांच महीनों से कंपनी के साथ

आरोपी संतोष पिछले पांच महीनों से ग्राहक सेवा एजेंट के रूप में कंपनी के साथ काम कर रहा है। कंपनी ने स्पष्ट किया कि उन्होंने तस्वीरों को मॉर्फ करने के लिए कंपनी के किसी भी उपकरण का उपयोग नहीं किया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने संतोष के खिलाफ मामला उठाया है और उसे उसके कार्यालय से गिरफ्तार कर लिया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button