आफताब की नई साथी की काउंसिलिंग, आरोपी कि पॉलीग्राफ टेस्ट कि रिपोर्ट आज आएगी सामने !

श्रद्धा वाकर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने मंगलवार को हुए पॉलीग्राफ टेस्ट में श्रद्धा वाकर हत्या के जुर्म को कबूलते हुए कहा कि

श्रद्धा वाकर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने मंगलवार को हुए पॉलीग्राफ टेस्ट में श्रद्धा वाकर हत्या के जुर्म को कबूलते हुए कहा कि उसे इस बात का कोई पछतावा नहीं है। इतना ही नहीं आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान यह भी बात कबूल कि वह श्रद्धा के कटे हुए शरीर के अंगों को जंगल में फेंकने के बाद कई अन्य लड़कियों को भी डेट कर रहा था।

आफताब की सबसे हाल की प्रेमिका सदमे में

मिली जानकारियों के अनुसार श्रद्धा हत्याकांड को लेकर आफताब की सबसे हाल की प्रेमिका उसके द्वारा किए गए भयानक कृत्य के बारे में सुनकर सदमे में थी और उसने कहा कि उसे इस बात का कोई सुराग नहीं था कि श्रद्धा के कटे हुए बॉडी पार्ट्स आफताब के छतरपुर स्थित आवास के अंदर रखे गए थे। पुलिस के मुताबिक, आफताब अलग-अलग डेटिंग साइट्स के जरिए करीब 15 से 20 लड़कियों के संपर्क में था। जांच के दौरान, पुलिस ने उसके बम्बल ऐप रिकॉर्ड का पता लगाया और श्रद्धा की हत्या के लगभग 12 दिन बाद 30 मई को ऐप के माध्यम से आफ़ताब के संपर्क में आई एक लड़की के बारे में पता चला।

आफताब अक्सर बोलता था धूम्रपान छोड़ने की बात

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आफताब की नई साथी की काउंसिलिंग की जा रही है, क्योंकि श्रद्धा हत्याकांड की जानकारी सामने आने के बाद वह सदमे में थी। आफताब के दोस्तो के मुताबिक आफताब सिगरेट बहुत पीता था। साथ ही वह खुद भी सिगरेट रोल किया करता था लेकिन अक्सर धूम्रपान छोड़ने की बात बोलता था।

Read This Also:  यूपी के फिरोजाबाद में आग से 6 की मौत, दर्दनाक हादसे के बाद सीएम योगी ने की 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। ….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button