यूपी के फिरोजाबाद में आग से 6 की मौत, दर्दनाक हादसे के बाद सीएम योगी ने की 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा !

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में मंगलवार शाम एक इमारत में आग लगने से तीन बच्चों सहित एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में मंगलवार शाम एक इमारत में आग लगने से तीन बच्चों सहित एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई और तीन झुलस गए। इमारत में आग लगने का प्रथम दृष्टया कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है। मिली जानकारियों के अनुसार इलेक्ट्रॉनिक और ज्वेलरी की दुकान के मालिक मृतक रमन कुमार अपने नौ सदस्यों के परिवार के साथ उस इमारत में रहते थे जिसमें आग लगी थी।

आदित्यनाथ ने व्यक्त किया शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया और अधिकारियों को मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये की तत्काल सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया। साथ ही मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाने और उचित उपचार देने का निर्देश दिया है और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

घटना की सूचना मिलने के बाद तुरंत सेवा

फिरोजाबाद के एसपी आशीष तिवारी ने कहा, “आगरा, एटा, मैनपुरी और फिरोजाबाद की लगभग 18 दमकल गाड़ियों और 12 स्टेशनों के पुलिसकर्मियों को घटना की सूचना मिलने के बाद तुरंत सेवा में लगाया गया।” फ़िलहाल घायल व्यक्तियों को अस्पताल ले जाया गया और उनका इलाज चल रहा है।

Read This Also: यूपी के बहराइच में ट्रक से बस की टक्कर में 15 घायल, छह की मौ@त !

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। ….

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button