संजू सैमसन के लिए सामने आये ‘शशि थरूर’ तो वहीं ऋषभ पंत पर साधा निशाना !

संजू सैमसन को बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच के लिए नहीं चुना गया। जिसको लेकर भारतीय राष्ट्रीय

संजू सैमसन को बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच के लिए नहीं चुना गया। जिसको लेकर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के शशि थरूर और तिरुवनंतपुरम के सांसद ऋषभ पंत के बारे में बहुत आलोचनात्मक रहे हैं और उन्होंने उन्हें सफेद गेंद के क्रिकेट से ब्रेक लेने का सुझाव दिया है। थरूर ने अपने ट्वीट में संजू सैमसन को बाहर करने के पीछे के लॉजिक पर भी सवाल उठाया है।

थरूर ने ट्वीट कर रखी अपनी बात

पंत के लिए एक और विफलता, जिसे स्पष्ट रूप से सफेद गेंद वाले क्रिकेट से ब्रेक की जरूरत है। संजू सैमसन को एक और अवसर से वंचित कर दिया गया, जिन्हें अब यह दिखाने के लिए आईपीएल का इंतजार करना होगा कि वह भारत के सर्वश्रेष्ठ शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों में से एक हैं। VVSLaxman281 कहते हैं।
पंत ने नंबर 4 पर अच्छा प्रदर्शन किया है, इसलिए उनका समर्थन करना महत्वपूर्ण है। वह एक अच्छा खिलाड़ी है जो अपनी पिछली 11 पारियों में से दस में विफल रहा है; सैमसन का एकदिवसीय मैचों में औसत 66 है, उन्होंने अपने पिछले सभी पांच मैचों में रन बनाए हैं और बेंच पर हैं। जाओ पता लगाओ।

संजू सैमसन एकदिवसीय मैच के लिए नहीं चुना गया

संजू सैमसन को बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच के लिए नहीं चुना गया। जिसके बाद संजू सैमसन के लिए कोलाहल तेजी से बढ़ रहा है। अपने पूरे दौरे (3 टी20ई और 3 वनडे) में सैमसन को केवल एक ही मैच (पहले वनडे में) मिला और बाद में एक अतिरिक्त गेंदबाजी विकल्प के पक्ष में शेष श्रृंखला के लिए उन्हें हटा दिया गया।

Read This Also: आफताब की नई साथी की काउंसिलिंग, आरोपी कि पॉलीग्राफ टेस्ट कि रिपोर्ट आज आएगी सामने !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। ….

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button