CBI जांच ठोस सबूत देने में रही विफल, सिद्धार्थ पिठानी को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी जमानत !

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के दो साल से अधिक समय बाद, उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी थी।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के दो साल से अधिक समय बाद, उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी थी। सोमवार को, अदालत ने पिठानी को जमानत दे दी, जिसे कथित तौर पर मई 2021 में हैदराबाद से एक मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किया गया था। पिथानी से पहले, दिवंगत अभिनेता की पूर्व प्रेमिका और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ-साथ दिवंगत अभिनेता के आवास पर स्टाफ के सदस्यों को भी नशीले पदार्थों के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

तीन महीने बाद मिली जमानत

रिया को जहां तीन महीने बाद जमानत मिल गई, वहीं उसके भाई शौविक को कुछ समय बाद रिहा कर दिया गया। गिरफ्तारी के लगभग एक साल बाद न्यायमूर्ति भारती डांगरे की एकल पीठ ने पिठानी को 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी। पीटीआई के अनुसार, पिठानी पर अन्य आरोपों के साथ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की धारा 27 (ए) (अवैध यातायात को वित्तपोषित करना और अपराधियों को शरण देना) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

 

 

झूठे मामले में फंसाए जाने का किया दावा

उसने झूठे मामले में फंसाए जाने का दावा करते हुए जमानत मांगी थी। पिथानी ने यह भी दावा किया कि उसके पास कभी भी कोई ड्रग्स नहीं पाया गया था, और उसके पास से ऐसा कुछ भी नहीं मिला जिससे यह पता चले कि वह नशीले पदार्थों की तस्करी में शामिल था।

निधन के समय वह घर पर थे मौजूद

बेखबर के लिए, सिद्धार्थ पिठानी सुशांत सिंह राजपूत के साथ मुंबई के बांद्रा इलाके में एक आलीशान अपार्टमेंट में रहते थे। दिवंगत अभिनेता के निधन के समय वह घर पर भी मौजूद थे। यह व्यापक रूप से बताया गया था कि दिवंगत अभिनेता के साथ सिद्धार्थ पिठानी, रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती ने नशीले पदार्थों के सेवन में भाग लिया था। हालांकि, मुंबई पुलिस या सीबीआई जांच कोई ठोस सबूत देने में विफल रही है। जांचकर्ता भी अपने निष्कर्षों पर चुप्पी साधे हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button