अपनी मूवी को हिट करने के लिए खुद ही टिकट खरीदते है शाहरुख़ ? जवान ने दिया जवाब…

इस हफ्ते की शुरुआत में शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'जवान' का 'प्रीव्यू' रिलीज हो गया है. 'विलेन' शाहरुख से दर्शक हुए प्रभावित!

इस हफ्ते की शुरुआत में शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ का ‘प्रीव्यू’ रिलीज हो गया है. ‘विलेन’ शाहरुख से दर्शक हुए प्रभावित! न्यारा माखा में मेट्रो के अंदर ‘बे-करार’ गाने पर शाहरुख के डांस ने फैन्स को दीवाना बना दिया. पूरा देश ‘जवां’ की पहली       झलक का लुत्फ उठा रहा है, इसी बीच बादशाह ने गुरुवार को ट्विटर पर अपने फैन्स से बातचीत की. मोक्षम ने विरोधियों को जवाब दिया ।

गौरी को ये देखना अच्छा लगता है कि यहां महिलाएं ताकतवर हैं: शाहरुख

इन दिनों शाहरुख को जब भी समय मिलता है तो वे ट्विटर पर #AskSRK सेशन आयोजित करते हैं। कई ‘जबरा प्रशंसक’ शाहरुख से अपने मन की बात कहने के मौके पर उछल पड़े, कुछ ने तो अभिनेता का मजाक भी उड़ाया। इस दिन एक ट्रोलर ने शाहरुख से पूछा कि क्या अभिनेता हॉल भरने के लिए अपनी फिल्म के टिकट खुद खरीदते हैं? ऐसा सवाल सुनने के बाद ”पठान” ने मजेदार और माकूल जवाब दिया. लिखते हैं – ‘क्या आप काम खुद करते हैं, भुगतान खुद करते हैं?’

<p>লা-জবাব শাহরুখ </p>इसके अलावा शाहरुख ने जवान के बारे में और भी कई दिलचस्प बातें सामने रखीं। एक फैन जानना चाहता है कि ‘जवां’ का प्रीव्यू देखने के बाद शाहरुख-पत्नी का क्या रिएक्शन है? एक्टर ने कहा- ‘गौरी को ये देखना अच्छा लगता है कि यहां महिलाएं ताकतवर हैं. वहीं शाहरुख ने बताया कि उनके छोटे बेटे अबराम को इस फिल्म का म्यूजिक काफी पसंद आया।

‘जवान’ हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम में होगी रिलीज

इस दिन किंग खान ने ‘जवान’ का नया पोस्टर भी रिलीज किया। उन्होंने यह भी कहा कि वह जल्द ही सिनेमा हॉल में फैन्स से मिलेंगे। मालूम हो कि शाहरुख फिलहाल जवान के एक खास गाने की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग मुंबई के यशराज स्टूडियो में चल रही है. वीडियो में सुपरस्टार के साथ एक्ट्रेस नयनतारा, सानिया मल्होत्रा ​​समेत फिल्म की पूरी गर्ल गैंग होगी। अनिरुद्ध द्वारा रचित इस गाने को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है।

साल की शुरुआत में शाहरुख ने कहा था, ‘कुर्सी की पेटी बांध लीजिए, मौसम बिगाड़नेवाला है’, ठीक वैसे ही ‘पठान’ ने देश के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। यह इस साल की व्यावसायिक रूप से सबसे सफल फिल्म है, जिसने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। अब बारी है ‘जवान’ की. एटली द्वारा निर्देशित ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज होगी। हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम में रिलीज होगी।

शाहरुख खान का साल होने वाला है 2023

इस फिल्म के साथ पहली बार शाहरुख की फिल्म सचमुच पूरे भारत में रिलीज हो रही है. 2023 सचमुच शाहरुख खान का साल होने वाला है। ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद स्टार इस साल के अंत में ‘डंकी’ के साथ नजर आएंगे. उस फिल्म में किंग खान की जोड़ी पहली बार राज कुमार हिरानी के साथ बनी थी। ‘डंकी’ क्रिसमस पर रिलीज होगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button