युवाओं को अवश्य देखना चाहिए रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट : रजनीकांत

फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार जिन्होंने आर माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट को एक निजी स्क्रीनिंग में देखा, और फिल्म की प्रशंसा की है।

सुपरस्टार रजनीकांत (Superstar Rajnikant)जिन्होंने आर माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट को एक निजी स्क्रीनिंग में देखा, और फिल्म की प्रशंसा की है। ट्विटर का सहारा लेेते हुए रजनीकांत ने  लिखा इसे  विशेष रूप से युवाओं को’अवश्य देखना चाहिए’ कहा। उन्होंने माधवन को उनके निर्देशन में पहली बार बनी फिल्म पर बधाई देते हुए कहा कि उनका काम सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों के बराबर है।

रॉकेटरी एक जरूरी फिल्म

रजनीकांत ने तमिल में एक नोट साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। नोट का अनुवाद पढ़ा गया, “रॉकेटरी हर किसी के लिए एक जरूरी फिल्म है – खासकर युवाओं के लिए। हमारे देश के अंतरिक्ष अनुसंधान विकास के लिए, श्री पद्म भूषण नंबी नारायणन ने कई कठिनाइयों का सामना किया और बलिदान दिया। माधवन ने नंबी नारायणन की कहानी को बहुत वास्तविक रूप से चित्रित करके एक निर्देशक के रूप में अपनी पहली फिल्म में खुद को सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों के बराबर साबित किया है। मुझे ऐसी फिल्म देने के लिए उनका धन्यवाद और सराहना।”

Related Articles

माधवन ने लिखी है फिल्म

फिल्म में, माधवन ने भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन की भूमिका निभाई है।जो कुशल तरल ईंधन इंजन विकसित करने के लिए जाने जाते हैं और जो बाद में एक जासूसी घोटाले में फंस गए। माधवन ने इसे निर्देशित करने के अलावा फिल्म का लेखन और निर्माण भी किया है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button