Trending

इटावा: बेकाबू कार ने स्कूली वाहन को मारी टक्कर 1 दर्जन से ज्यादा स्कूली बच्चे हुए घायल !

इटावा भरथना स्कूल से लौट रहे छोटे बच्चों से भरी स्कूली बैन को लग्जरी कार ने पीछे से मारी जोरदार टक्कर वही स्कूली बैन गहरी खाई में जा गिरी।

इटावा भरथना स्कूल से लौट रहे छोटे बच्चों से भरी स्कूली बैन को लग्जरी कार ने पीछे से मारी जोरदार टक्कर वही स्कूली बैन गहरी खाई में जा गिरी। घटना की सूचना पर तुरंत अफसर मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस से बच्चों को अस्पताल भिजवाया आपको बता दें कि इटावा जिले के घटना भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत कन्नौज इटावा हाईवे पर ग्राम बाहरपुरा नदी के पास स्कूली वैन में सवार होकर जा रहे बच्चों के वाहन को तेज रफ्तार आ रही लग्जरी कार ने पीछे से टक्कर मार दी।

एक दर्जन बच्चों समेत केयरटेकर भी घायल

जिससे स्कूली वैन खाई में जा गिरी इस हादसे में एक दर्जन बच्चों समेत केयरटेकर भी घायल हो गया इस मामले की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को और पुलिस को ही वैसे ही मौके पर पहुंच कर बच्चों को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया गया। और घायल बच्चों को बाहर निकालकर एंबुलेंस के जरिए उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों को देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा है। सभी बच्चों की हालत खतरे से बाहर बताई ज रही है हादसे के बाद घायल हुए बच्चों ने दी जानकारी स्कूल वैन में कार की टक्कर लगने के बाद घायल हुए बच्चे ने दी जानकारी वह हिम्मत करके पलटी हुई वैन से बाहर निकला और आसपास के लोगों की घटना की जानकारी दी।

कुछ बच्चों की हालत गम्भीर

अस्पताल पहुंचे बच्चे ने बताया कि श्री मुंसीलाल इंटर कॉलेज में पढ़ते हैं और छुट्टी होने पर स्कूल से घर जा रहे थे तभी कार ने पीछे से टक्कर मार दी और सभी बच्चे हादसे में घायल हो गए। जिसके बाद उन सब को अस्पताल लाया गया घायल बच्चों से मुलाकात करने पहुंचे डीएम को स्कूल की जानकारी जैसे ही मिली तो अस्पताल पहुंच गए जहां पर उन्होंने घायल बच्चों का हालचाल जाना और बताया कि स्कूल में पढ़ने बाले बच्चों के अलावा एक केयरटेकर भी घायल हुआ है। उपचार के लिए बच्चों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जाएगा जहां पर बच्चों को इलाज किया जा रहा है कुछ बच्चों की हालत गम्भीर होने पर जिलाअस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button