सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो से मुश्किल में Raveena Tandon, अब अधिकारी करेंगे कार्रवाई !

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह जहां भी जाती हैं वहां से अपने वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह जहां भी जाती हैं वहां से अपने वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। लेकिन अब इस वजह से वह मुश्किल में हैं। खबरों के मुताबिक, सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के एक अधिकारी ने बताया कि सफारी के दौरान वह कथित तौर पर एक बाघ के करीब आ रही थी। अब मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

दरअसल, रवीना टंडन ने वीडियो में अभिनेता की जीप का एक वीडियो ट्वीट किया। जिसमें वह बाघ के करीब जाती नजर आ रही हैं। क्लिप में कैमरे के शटर की आवाज सुनाई देती है और रिजर्व में एक बाघ उन पर दहाड़ता सुनाई देता है।

पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, अनुविभागीय वन अधिकारी (एसडीओ) धीरज सिंह चौहान ने मंगलवार, 29 नवंबर को कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश के बाद उन्होंने कथित घटना की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि 22 नवंबर को रवीना कथित तौर पर अपनी कार में एक टाइगर के पास पहुंची थीं। यह देखने के बाद अब अधिकारी ने कहा कि ड्राइवर और वहां ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों को नोटिस देकर उनसे पूछताछ की जाएगी।

रवीना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सतपुड़ा टाइगर रिजर्व की अपनी यात्रा की तस्वीरें साझा की थीं। उसने बाघों की तस्वीरें भी साझा की थीं जो उसने रिजर्व में अपनी यात्रा के दौरान क्लिक की थीं। बता दें कि रवीना ने इस महीने की शुरुआत में भी एक ट्वीट किया था। इसके बाद भोपाल स्थित वन विहार नेशनल पार्क के अधिकारियों ने पार्क में बाघ के बाड़े पर पत्थरबाजी करने वाले कुछ बदमाशों के खिलाफ जांच शुरू की।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button