ICC ONEDAY WORLDCUP: वनडे विश्व कप टिकट की बुकिंग से क्रैश हुआ BOOK MY SHOW !

आगामी ONEDAY WORLDCUP उत्साह से भरा हुआ है। इस विश्व कप को लेकर इतना उत्साह है कि शुक्रवार को उस दीवानगी की एक और झलक देखने को मिली।

आगामी ONEDAY WORLDCUP उत्साह से भरा हुआ है। इस विश्व कप को लेकर इतना उत्साह है कि शुक्रवार को उस दीवानगी की एक और झलक देखने को मिली। आगामी वनडे विश्व कप के लिए टिकटों की बिक्री शुक्रवार से शुरू हो गई। आईसीसी टिकट पार्टनर ने इन टिकटों को ऑनलाइन बेचना शुरू किया। ऑनलाइन माध्यम से इतनी अधिक भीड़ आ गई कि उसी क्षण सभी टिकटिंग पार्टनर के माध्यम ध्वस्त हो गए। उनकी वेबसाइट काम करना बंद कर देती है. यहां तक ​​कि उनके ऐप का मीडियम भी फ्रीज हो जाता हैमार्केटिंग पार्टनर को उम्मीद नहीं रही होगी कि इतने सारे लोग हर पल टिकट खरीदने के लिए इस माध्यम का इस्तेमाल कर सकते हैं। जिसके फलस्वरूप यह स्थिति उत्पन्न होने का पता चला है।

BCCI Partners with BookMyShow for ODI World Cup 2023 Tickets

8 बजे तक टिकटों की बिक्री बंद

इस दिन गैर-भारत मैचों यानी जिन मैचों में भारत नहीं खेल रहा है, उनके टिकट ऑनलाइन जारी किए जाते हैं। टिकटिंग पार्टनर की वेबसाइट और ऐप क्रैश हो गए। लगभग 30-40 मिनट में सभी माध्यम काम करना बंद कर देते हैं। उस दिन अभ्यास मैचों के टिकट भी बेचे जा रहे थे। भारतीय समयानुसार रात 8 बजे तक टिकटों की बिक्री बंद है। फिर यह धीरे-धीरे शुरू होता है। इन मीडिया के बारे में क्रिकेट प्रशंसकों की ओर से कई शिकायतें सामने आई हैं। भले ही वेबसाइट और ऐप चल रहे हैं, लेकिन यह बहुत धीमी गति से चल रहे हैं। नतीजतन, आईसीसी का टिकटिंग पार्टनर पहले दिन पूरी तरह से गड़बड़ हो गया है।

भारत और पाकिस्तान 14 अक्टूबर को आमने-सामने होंगे

वनडे वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से भारत में शुरू होगा. पहले मैच में पिछली बार की चैंपियन इंग्लैंड और उपविजेता न्यूजीलैंड की भिड़ंत होगी. भारत और पाकिस्तान 14 अक्टूबर को आमने-सामने होंगे. और इस मेगा इवेंट की टिकटिंग पार्टनर ‘बुकमायशो’ नाम की टिकटिंग वेबसाइट है। काफी देरी के बाद कार्यक्रम की घोषणा, एक के बाद एक कार्यक्रम में बदलाव से पूरा विश्व क्रिकेट समुदाय स्वाभाविक रूप से शर्मिंदा था। भारतीय टीम के मैच के टिकटों की बिक्री 31 अगस्त से शुरू हो रही है। पहले चरण में चेन्नई, दिल्ली और पुणे में भारत के मैचों के टिकट 31 अगस्त को बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। ब्लॉकबस्टर भारत बनाम पाकिस्तान मैच के टिकटों की बिक्री 3 सितंबर से शुरू होगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button