Asia cup 2022: आखिर क्यों मैच के दौरान एक दूसरे से भिड़े पाकिस्तान और अफगानिस्तान के प्लेयर ?

बीते बुधवार को एशिया कप के सुपर फोर मुकाबले के दौरान पाकिस्तान-अफगानिस्तान के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इस मैच में रोमांच और एग्रेशन का बराबर डोज था।

बीते बुधवार को एशिया कप के सुपर फोर मुकाबले के दौरान पाकिस्तान-अफगानिस्तान के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इस मैच में रोमांच और एग्रेशन का बराबर डोज था। मैच के दौरान दोनों टीमों के प्लेयर्स के बीच तकरार देखने को मिली। जिसके बाद बात इस कदर बढ़ गयी कि अब सोशल मीडिया पर यह एक चर्चा का विषय बन चुका हैं।

जाने पूरा मामला

एशिया कप 2022 के super-4 मुकाबले के दौरान पाकिस्तान के खिलाड़ी आसिफ अली और अफगानिस्तान के गेंदबाज फरीद अहमद के बीच तकरार देखने को मिली। मैच के दौरान बात इस कदर बढ़ गयी कि आसिफ ने फरीद को मारने के लिए बैट तक उठा लिया। बता दें मैच के दौरान आसिफ बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में कैच आउट हो गए। जिसके बाद अफगानिस्तान के प्लेयर फरीद ने सेलिब्रशन करते हुए आसिफ को उकसाया। इससे नाराज आसिफ और फरीद में हाथापाई होते होते रह गई। यहां तक आसिफ ने पिच पर सबके सामने फरीद पर बल्ला भी उठा लिया था। पर इतने में फील्ड अंपायर्स और दूसरे अन्य प्लेयर्स आ गए और मामले को संभाल लिया।

घटना के बाद पूर्व पाकिस्तानी प्लेयर ने जारी की वीडियो

दोनों टीमों के मैच के ख़त्म होने के बढ़ पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर ने मैच के दौरान हुई घटना की निंदा करते हुए सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो जारी किया जिसमे उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाडियों को कहा कि एक देश के तौर पर हम हमेशा आपका ख्याल रखते हैं। बुरे वक्त में आपका Support करते हैं और आप बदतमीजी करते हो। कुछ भी करो बदतमीजी मत करो। क्योंकि बदतमीजी बरदाश्त नहीं होगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button