अभिनेताओं के लिए मेरे साथ काम करना नहीं आसान – संजय लीला भंसाली

जाने-माने मशहूर फिल्मकार संजय लीला भंसाली भव्य सेट, महंगी और आलीशान फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। बड़े पर्दे पर एक सफल रन के बाद....

जाने-माने मशहूर फिल्मकार संजय लीला भंसाली भव्य सेट, महंगी और आलीशान फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। बड़े पर्दे पर एक सफल रन के बाद, संजय लीला भंसाली ‘हीरामंडी’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हीरामंडी का पहला लुक 18 फरवरी को जारी किया गया था। वेब सीरीज को लेकर फर्स्ट लुक ने फैन्स के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। एक इवेंट के दौरान संजय लीला भंसाली ने ‘हीरामंडी’ और उनके काम करने के तरीके के बारे में कई बातें शेयर कीं।

एक ही इंडस्ट्री में कदम रखने वाला हर एक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का सपना देखता है। लेकिन बहुत कम लोग होते हैं जिन्हें उनके साथ काम करने का मौका मिलता है। वैसे कहा जाता है कि संजय लीला भंसाली के साथ काम करना आसान नहीं है। जब वह शूट पर होते हैं तो उन्हें समझौता करना पसंद नहीं होता।

एक इवेंट में इस बारे में बात करते हुए संजय लीला भंसाली ने कहा, ‘मैं टास्कमास्टर नहीं हूं। मेरे साथ काम करना मुश्किल और गुस्सैल के रूप में चित्रित किया गया है। मैं उनके साथ बैठता हूं। काम की चर्चा है। मैं उसका दिमाग इस्तेमाल करता हूं और वह मेरा। जब हम साथ आते हैं तो जादू पैदा होता है। मैं इस जादू का श्रेय लेता हूं और कहता हूं कि मैंने जादू कर दिया।”

वह आगे कहते हैं कि एक फिल्म बहुत मेहनत, फोकस, कमिटमेंट और दृढ़ विश्वास के बाद बनती है। वह मुझे टास्क मास्टर कहता है क्योंकि मैं उसे अपनी वैन में तब तक नहीं जाने दूंगा जब तक वह मुझे मौका नहीं देता। यह पल मेरे लिए ही नहीं उनके लिए भी अनमोल है, जो सबकी मेहनत के बाद आता है। ‘हीरामंडी’ की कहानी आजादी से पहले चल रहे एक वैश्यालय पर आधारित है। सीरीज में लव, धोखा और तवायफ कल्चर देखने का मौका मिलेगा। ‘हीरामंडी’ में अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, मनीषा कोइराला और शर्मिन सहगल मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button