Body Double Sagar Pandey Dead: बजरंगी भाईजान के बॉडी डबल सागर पांडे का निधन, सलमान खान हुए भावुक !

बजरंगी भाईजान से सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे का आज मुंबई में जिम में वर्कआउट के दौरान निधन हो गया।

बजरंगी भाईजान से सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे का कल मुंबई में जिम में वर्कआउट के दौरान निधन हो गया। शाहरुख खान के बॉडी डबल प्रशांत वाल्दे ने इस खबर की पुष्टि की। बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में उन्होंने बताया, ‘सागर जिम में काम कर रहे थे तभी अचानक वह गिर पड़े। उन्हें तुरंत मुंबई के जोगेश्वरी ईस्ट में हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे ट्रॉमा केयर म्युनिसिपल अस्पताल ले जाया गया। वहीं उसे मृत घोषित कर दिया गया।” सागर भी सलमान खान की तरह कुंवारे थे।

वाल्डे ने व्यक्त किया शोक

सागर के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए वाल्डे ने कहा, ‘मैं काफी स्तब्ध हूं। वह पूरी तरह से फिट और स्वस्थ थे। वह मरने के लिए बहुत छोटा था। उसकी उम्र करीब 45-50 साल रही होगी।’ सागर ने एक बार एक साक्षात्कार में खुलासा किया था कि वह मूल रूप से प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे और अभिनेता बनने के लिए मुंबई आए थे। उनके पांच भाई हैं और उनका खर्च भी वह ही उठाते थे। सागर ने यहां तक स्वीकार किया कि लॉकडाउन के दौरान उनका काम प्रभावित हुआ।

सलमान ने कहा शुक्रिया

सलमान ने सागर पांडे के साथ की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर पर RIP लिखा है। साथ ही हाथ जोड़ने वाला और दिल टूटने का इमोजी बना है।

सलमान ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरे साथ रहने के लिए दिल से शुक्रिया अदा कर रहा हूं। सागर भाई तुम्हारी आत्मा को शांति मिले। थैंक्यू। #RIP #SagarPandey.’

इन फिल्मो में किया काम

सागर कुछ कुछ होता है (1998), ट्यूबलाइट (2017), दबंग 2, दबंग (2010), (2012) और दबंग 3 (2019) जैसी फिल्मों में बॉडी डबल थे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button