#Breakup: शमिता से ब्रेकअप पर राकेश बापट बोले- “मुझे लगता है कि यह आपसी सम्मान है। हम अब अच्छी जगह पर हैं”

शमिता शेट्टी और राकेश बापट टेली की दुनिया की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक हैं। दोनों की मुलाकात रियलिटी शो बिग बॉस OTT  में हुई थी।

शमिता शेट्टी और राकेश बापट टेली की दुनिया की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक हैं। दोनों की मुलाकात रियलिटी शो बिग बॉस OTT  में हुई थी, जिसे करण जौहर ने होस्ट किया था। उन्होंने घर में एक तत्काल संबंध बना लिया और अंततः एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। इस कपल ने शो में ही एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर की थी। उनके प्रशंसकों ने उन्हें प्यार से ‘शरा’ कहकर संबोधित किया और उनकी केमिस्ट्री को खूब सराहा। कई कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच मनमुटाव की वजह से ब्रेकअप हो गया। अभिनेताओं ने अंतत, आधिकारिक तौर पर अपने ब्रेक-अप की घोषणा की और अपने आपसी प्रशंसकों को निराश कर दिया।

मुझे लगता है कि यह आपसी सम्मान है

एक इंटरव्यू में दोनों ने अपने आने वाले गाने और ब्रेक-अप के बाद के रिश्ते के बारे में बात की। राकेश और शमिता दोनों एक दूसरे के साथ सहज थे और बहुत ही पेशेवर थे। अपने ब्रेक अप पर राकेश ने कहा, “मुझे लगता है कि यह आपसी सम्मान है। हम अब अच्छी जगह पर हैं। और अभी, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम अपने करियर पर ध्यान दें। हमारे परिवारों को गौरवान्वित करें और हमें गौरवान्वित करें। क्योंकि हमारा एक लंबा सफर है और अंत में, जब आपको कुछ मिलता है, तो आप उसे बर्बाद नहीं करना चाहते। हां, चीजें ठीक हो जाती हैं, चीजें काम नहीं करतीं।

यह जीवन है और हर कोई इससे गुजरता है और यह ठीक है मुझे लगता है कि हम दोनों एक ऐसे स्थान पर हैं जहां हम भाग्यशाली हैं कि हम इतने सारे अनुभवों से गुजरे हैं और मुझे लगता है कि हमने इससे निपटा है। और यह ऐसी चीज है जिस पर हम दोनों और हमारे परिवार को गर्व होना चाहिए और अंत में यही मायने रखता है।”

राकेश ने जो कहा उस पर शमिता ने  कहा, “हां। मेरा मतलब वैसे ही है। उसने जो कुछ भी कहा लेकिन अंत में, हम किशोरों की तरह नहीं हैं। हम दो परिपक्व लोग हैं जो स्थिति को समझते हैं। हम एक-दूसरे को समझते हैं और मुझे लगता है कि हम दोनों ने आपसी सहमति से फैसला किया है कि हमने क्या किया और हम दोस्त बनना पसंद करेंगे और चीजों को गड़बड़ाने के बजाय व्यक्तिगत रूप से खुश रहेंगे।”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button