वंदे भारत ट्रेन पर हुए एक बार फिर से पथराव !

उदयपुर से राजधानी जयपुर के बीच शुरू हुई वंदे भारत ट्रेन पर पहले ही दिन पथराव की घटना हुई। चलती ट्रेन पर बाहर से पत्थर फेंके गए।

वंदे भारत ट्रेन की शुरुवात सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 फरवरी, 2019 में नई दिल्ली से वाराणसी के बीच देश की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई थी साथ ही इस ट्रेन में आम ट्रेन से बढ़ कर सुविधाएं दी गई है आपको बता दे की कुछ लोग इर्षा की वजह से वंदे भारत ट्रेन को नुक्सान पंहुचा रहे हैं । उदयपुर से राजधानी जयपुर के बीच शुरू हुई वंदे भारत ट्रेन पर पहले ही दिन पथराव की घटना हुई। चलती ट्रेन पर बाहर से पत्थर फेंके गए।

Udaipur stone pelting at Vande Bharat train going to Jaipur broken glass of window ANN Vande Bharat Express: उदयपुर से जयपुर के लिए शुरू हुई वंदे भारत ट्रेन पर पहले ही दिन पत्थराव, रेलवे का एक्शन

चलती ट्रेन पर बाहर से पत्थर फेंके गए

पत्थर लगने से ट्रेन के कांच टूट गए कोच C3 के 40 नंबर सीट पर लगे कांच से पत्थर टकराया। वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थरबाजी की घटना से हड़कंप मच गया। ट्रेन उदयपुर से जयपुर के लिए सुबह 7:57 बजे रवाना हुई। मावली, चित्तौड़ होते हुए चंदेरिया रेलवे स्टेशन के पास पहुंची ट्रेन पर पत्थर बाहर से आया बता दें कि राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी वंदे भारत ट्रेन की सौगात दी है।

First Vande Bharat Train To Be Introduced In North East From Guwahati To  New Jalpaiguri See Full Details Here | Vande Bharat Express: नॉर्थ ईस्ट को  पीएम मोदी का गिफ्ट, शुरू होने

घटना से मच गया हड़कंप

रविवार को देशभर में एक साथ 9 वंदे भारत ट्रेन को वर्चुअल कार्यक्रम में हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। एक ट्रेन राजस्थान के उदयपुर से राजधानी जयपुर तक शुरू हुई। रविवार को हरी झंडी दिखाने के बाद सोमवार की सुबह से वंदे भारत एक्सप्रेस को चलाया गया। राजस्थान में वंदे भारत एक्सप्रेस पर्यटकों के लिए काफी फायदेमंद है। उदयपुर में लाखों पर्यटक भ्रमण पर आते हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button