‘लखनऊ’: शराब के रूपये न देने से युवक ने बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट !

'लखनऊ' (Lucknow) के सरोजनीनगर (Sarojininagar) इलाके के बंथरा बाजार (Banthra Bazaar) में रविवार को सब्जी खरीदने गये बुजुर्ग की नशे में धुत युवक ने सिर पर डण्डे से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी है।

‘लखनऊ’ (Lucknow) के सरोजनीनगर (Sarojininagar) इलाके के बंथरा बाजार (Banthra Bazaar) में रविवार को सब्जी खरीदने गये बुजुर्ग की नशे में धुत युवक ने सिर पर डण्डे से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी है। इस दौरान बुजुर्ग तड़पने लगा, तो उसकी चीखें सुनकर आस पास के लोगों ने आरोपी को दौड़ा कर पकड़ लिया। राहगीरों ने उसकी पिटाई कर दी है। हालांकि पुलिस ने किसी तरह भीड़ से उसे बचाकर कोतवाली पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग से आरोपी शराब के लिये रुपये मांग रहा था। रूपए देने से मना करने पर युवक ने उनकी हत्या कर दी।

‘बुजुर्ग के ऊपर’ शख्स ने किया वार

बंथरा के मो. इदरीश (65) रविवार को वह साप्ताहिक बाजार गये थे। यहीं पर उन्हें सीतापुर का सूरज मिला। वह काफी नशे में था। सूरज ने उनसे शराब पीने के लिये रुपये मांगे। इदरीश ने रुपये देने से मना कर दिया तो वह गुस्सा गया। उसने उन्हें गालियां देना शुरू कर दिया। इस पर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। सूरज ने डण्डे से इदरीश को पीटना शुरू कर दिया।

वह बचने के लिये भागे तो सूरज ने उन्हें दौड़ा लिया। ग्रामीण भी इदरीश की चीखें सुनकर मदद को दौड़े पर उनके पहुंचने से पहले ही सूरज ने उन्हें पकड़ कर डण्डे से उनके सिर पर ताबड़तोड़ कई वार कर डाले। सिर पर गहरी चोट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

‘पुलिस’ ने सूरज को किया गिरफ्तार

वहां से भाग रहे सूरज को ग्रामीणों ने दौड़ा कर पकड़ लिया। उसकी पिटाई कर दी गई। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से भीड़ से उसे छुड़ाया। इंस्पेक्टर सुखवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि सूरज को गिरफ्तार कर लिया गया है। मौके से खून से सना डण्डा भी बरामद हो गया है।

मो. इदरीश रात को हाईवे से गुजरने वाले ट्रक ड्राइवरों को रास्ता दिखाने का काम गाइड के रूप में करते थे। रविवार को गांधी जयंती की वजह से शराब दुकानें बंद रखने का आदेश था। ग्रामीणों का कहना है कि यहां कहने को ठेका बंद था पर पिछले दरवाजे से ज्यादा दाम पर शराब बेची जा रही थी। पुलिस जानकर अनजान बनी रहती है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button