Kanjhawala Case Update: अंजली के घर आखिर किसने की चोरी ?, परिवारवालो ने निधि के साथ-साथ पुलिस की भूमिका पर भी उठाया सवाल !

अंजलि के घर में चोरी हुई है, जिसकी सड़क हादसे में मौत हो गई। अंजलि के परिवार ने चोरी को लेकर पुलिस से पूछताछ की है।

अंजलि के घर में चोरी हुई है, जिसकी सड़क हादसे में मौत हो गई। अंजलि के परिवार ने चोरी को लेकर पुलिस से पूछताछ की है। जिसमे अंजलि के परिवार ने घर से टीवी, बर्तन और कपड़े गायब होने की सूचना दी है। अंजलि के घरवालों ने इस चोरी के लिए उसकी दोस्त निधि को जिम्मेदार ठहराया है।

आसपास रहने वाले लोगों ने चोरी की जानकारी दी

अंजलि के परिवार की सदस्य अनु ने बताया कि उसके घर के आसपास रहने वाले लोगों ने चोरी की जानकारी दी थी। सामने आई जानकारियों के मुताबिक रात में एक पड़ोसी ने देखा कि अंजलि के घर के बाहर का बल्ब बंद है और घर का मेन गेट खुला हुआ है। उसने इसकी जानकारी अंजलि के परिजनों को दी। इसके बाद अंजलि के घरवालों ने पुलिस को फोन कर दिया।

निधि के साथ-साथ पुलिस की भूमिका पर भी सवाल

अंजलि के परिजनों ने इस चोरी के लिए निधि को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा, ”वह पकड़े जाने के डर से अपना सामान हमारे घर में रखना चाहती है. पुलिस 8 दिन से हर जग थी लेकिन कल ही क्यों नहीं थी? चोरी को लेकर अंजलि सिंह के परिवार (Anjali Singh Father) ने निधि के साथ-साथ पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठाए हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button