Ankit Raj ने अपनी गर्लफ्रेंड से किया Brake up, बोले- ‘मेरे लिए काम जरूरी है’

अभिनेता अंकित राज ने 7 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म हिंदुत्व के जरिए फिल्मों में डेब्यू किया है। अंकित की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई

अभिनेता अंकित राज ने 7 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म हिंदुत्व के जरिए फिल्मों में डेब्यू किया है। अंकित की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन अंकित राज का फिल्मी सफर भी शुरू हो गया है। टीवी की दुनिया में 10 साल से अभिनय कर रहे अंकित ने अब अपना ध्यान फिल्मों की ओर लगाया है।

अंकित ने टीवी से ब्रेक लेने का फैसला किया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उनकी जिंदगी से जुड़े कई अहम खुलासे हुए हैं। अंकित आजतक की खबर के मुताबिक, हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकित ने अपने रिलेशनशिप और करियर प्लान्स पर चर्चा की। अंकित राज ने बताया कि हाल ही में उनका ब्रेकअप हुआ है और वह अकेले ही अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं।

अंकित ने इंटरव्यू में किया खुलासा

ब्रेकअप के बारे में खुलासा करते हुए अंकित कहते हैं कि मेरी गर्लफ्रेंड्स रही हैं। हाल ही में मेरा ब्रेकअप हुआ है। मेरी गर्लफ्रेंड को सेट पर किसी दूसरी लड़की के साथ इंटिमेट होना पसंद नहीं था। उन्होंने इस बात पर नाराजगी जताई और हम अलग हो गए। अंकित का कहना है कि मैं अपनी जिंदगी में अकेले ही खुश हूं, मुझे काम को लेकर बंदिशें पसंद नहीं हैं।

अकेले जीवन का आनंद ले रहे हैं

अब मुझे किसी को जवाब नहीं देना है। मेरे लिए काम जरूरी है और पार्टनर को आप पर भरोसा होना चाहिए। अंकित ने साल 2014 में टीवी सीरियल कबूल है से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद अंकित ने मस्तंगी, सुपर कॉप्स वर्सेस सुपर विलेन और इश्कबाज जैसे लोकप्रिय शोज में अहम भूमिका निभाई है।

पूरा फोकस फिल्मों पर

फिलहाल अंकित अपना पूरा ध्यान फिल्मों पर लगा रहे हैं। अंकित ने कहा कि मैंने लंबे समय तक टीवी में काम किया है। अब मेरा फोकस कुछ बड़े और अच्छे किरदारों पर है। टीवी के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। मैं आज जो कुछ भी हूं टीवी की वजह से हूं। लेकिन अभी पूरा फोकस फिल्मों पर है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button