रणवीर सिंह और गोविंदा ने अपने डांस से स्टेज पर लगाई आग, वायरल हो रहा है ये वीडियो !

बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा की फैन फॉलोइंग में आज भी कोई कमी नहीं आई है। हाल ही में गोविंदा ने दुबई में फिल्मफेयर अचीवर्स नाइट में भी कमाल का डांस परफॉर्मेंस दिया था।

बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा की फैन फॉलोइंग में आज भी कोई कमी नहीं आई है। हाल ही में गोविंदा ने दुबई में फिल्मफेयर अचीवर्स नाइट में भी कमाल का डांस परफॉर्मेंस दिया था। गोविंदा ने अपने सुपरहिट गानों पर जनता को झूमने पर मजबूर कर दिया। इतना ही नहीं दर्शकों में बैठे बॉलीवुड सितारे भी गोविंदा को देखते ही अपनी सीट छोड़कर नाचने लगे, लेकिन डबल धमाल तब हुआ जब पावरपैक अभिनेता रणवीर सिंह गोविंदा के साथ कदम से कदम मिला बैठे।

ये वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं

रणवीर सिंह और गोविंदा के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दोनों बॉलीवुड एंटरटेनर्स ने एक साथ स्टेज पर आग लगा दी। रणवीर ने बॉलीवुड के ‘हीरो नंबर 1’ गोविंदा के साथ दिल खोलकर डांस किया, जिसे देखकर जनता भी दीवानी हो गई।

गोविंदा को देख सितारे बेकाबू हो गए

इंस्टाग्राम पर रणवीर गोविंदा के दो वीडियो वायरल हैं। एक वीडियो में जब गोविंदा स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं तो रणवीर सिंह सुपरस्टार की पत्नी सुनीता आहूजा के साथ खूब एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। इधर सुनीता भी अपने हैंडसम हंक पति की खूबसूरत परफॉर्मेंस देखने से खुद को नहीं रोक पाती हैं और गाने के हुक स्टेप्स करने लगती हैं। वीडियो में सुनीता के अलावा आयुष्मान खुराना, नुसरत भरूचा, रणवीर सिंह, मनीष पॉल और मौनी रॉय भी मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

जब रणवीर सिंह ने गोविंदा के साथ किया डांस

एक अन्य वीडियो में सोशल गोविंदा की पत्नी सुनीता गोविंदा और रणवीर सिंह को एक साथ मंच पर पहले से मौजूद देख दोनों से परफॉर्मेंस की मांग करती हैं। वह कहती हैं, ‘रणवीर सिंह और गोविंदा एक साथ कृपया..’ और जनता के शोर के बाद भी रणवीर स्टेज पर गोविंदा के साथ उनके सुपरहिट गाने ‘मैं तो रास्ते से जा रहा था’ पर डांस करने लगते हैं। रणवीर और गोविंदा को एक साथ डांस करते देख दर्शक एक्साइटेड हो जाते हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button