Suicide in US: अमेरिका में एक भारतीय मूल महिला ने पति के अत्याचारो से तंग आकर की आत्महत्या, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में अमेरिका में भारतीय मूल की एक 30 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर अपने पति द्वारा घरेलू प्रताड़ना झेलने के बाद आत्महत्या कर ली।

सोशल मीडिया पर आत्महत्या का वीडियो खूब तेज़ी से वायरल हो रहा हैं, आपको बता दे इस वीडियो में एक अमेरिका में भारतीय मूल की एक 30 वर्षीय महिला ने अपने पति द्वारा कथित तौर पर घरेलू प्रताड़ना झेलने के बाद आत्महत्या कर ली।अपनी मृत्यु से कुछ क्षण पहले, कौर ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें वह अपनी 8 साल की लंबी शादी के दौरान हुई यातनाओं का विवरण बताती है। उसने वीडियो में कहा, “आठ साल हो गए हैं। मैं अब रोज मार-पीट नहीं कर सकती। पापा, मुझे माफ कर दो। मैं मरने वाली हूं।”

बेटा नहीं होने और दहेज के लिए किया गया प्रताड़ित

आपको बता दे 30 वर्षीय मंदीप कौर ने 3 अगस्त को एक वीडियो ऑनलाइन पोस्ट करने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी उस वीडियो में मंदीप ने अपने पति रंजोधबीर सिंह संधू द्वारा वर्षों से घरेलू शोषण के बारे में बात की थ। मंदीप कौर अपने पीछे 4 और 6 साल की दो छोटी बेटियां छोड़ गई हैं।आपको बता दे मनदीप कौर अपनी शादी के बाद न्यूयॉर्क चली गई, लेकिन उसके पति रंजोतवीर सिंह संधू ने उसे बेटा नहीं होने और दहेज के लिए कथित तौर पर प्रताड़ित किया।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के तहरपुर गांव की रहने वाली थी मनदीप

आपको बता देमंदीप कौर उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के तहरपुर गांव की रहने थी जिसकी शादी फरवरी 2015 में रंजोधबीर सिंह संधू हुई थी। शादी के बाद न्यूयोर्क जाने के बाद पति ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। मनदीप को न्यूयॉर्क में जिस घर में वह रहती थी, उसके घर के पंखे से लटका पाया गया था।सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए गए वीडियो में से एक में, उसके पति को उसकी पिटाई करते देखा जा सकता है। आपको बता दे अब न्यूयॉर्क पुलिस विभाग मामले की जांच कर रहा है जबकि परिवार शव को भारत वापस लाने की कोशिश कर रहा है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button