BIGBOSS 17 में ईशा और समर्थ का हुआ BREAKUP ,फैंस का दिल टूटा !

शो में इन दिनों ईशा और उनके बॉयफ्रेंड समर्थ की लव स्टोरी दर्शकों को खूब देखने को मिली मगर अब इनका बुरा ब्रेकअप देखने को मिल सकता है।

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 17 इन दिनों दिलचस्प मोड़ से गुजर रहा है। शो में आए दिन तमाशे और हंगामा हो रहा है ,जिससे शो की टीआरपी भी बढ़ रही है। और दर्शको को भी शो में हो रहे तमाशो में दिलचाबि आ रही है।

बिग बॉस 17 ट्विस्ट: अभिषेक कुमार समर्थ जुरेल, ईशा मालवीय के बीच शांतिदूत  बने; अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी ने दी समझदारी भरी सलाह

बुरा ब्रेकअप देखने को मिला

शो में इन दिनों ईशा और उनके बॉयफ्रेंड समर्थ की लव स्टोरी दर्शकों को खूब देखने को मिली। मगर अब आने वाले एपिसोड्स में इनका बुरा ब्रेकअप देखने को मिल सकता है।

bigg boss 17 abhishek kumar revealed that he becomes pyscho after breakup  with isha malviya | टीवी मसाला News, Times Now Navbharat

एक्टर के साथ पैचअप के इशारे

अभिषेक कुमार की एक्स गर्लफ्रेंड बनकर आईं अदाकारा ईशा मालवीय ने इस शो में आते ही एक्टर के साथ पैचअप के इशारे दिए थे। इस बीच बिगबॉस के मेकर्स ने उनके करंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरैल की शो में एंट्री करवा दी। इसके बाद बड़े तमाशों के बाद ईशा को दोनों में से किसी एक को चुनना पड़ा और उन्होंने आखिरकार नेशनल टीवी पर स्वीकार किया कि वो समर्थ जुरैल के साथ इस वक्त रिलेशनशिप में हैं।

बिग बॉस 16 (Big Boss 16): Bigg Boss 16 News in Hindi, Written Updates की  खबरें, बिग बॉस 16 कंटेस्टेन्ट्स, Photos and Videos of Bigg Boss 16 House

 

लगा फैंस को झटका

अब एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की दुनिया में इस खबर से इन दोनों सितारों के फैंस को झटका लगा है।दोनों सितारों ने शो में खानजादी के साथ शुरू हुई ईशा मालवीय की भयंकर लड़ाई के बाद ब्रेकअप का ऐलान कर दिया है। खानजादी और ईशा के बीच शो के दौरान भयंकर लड़ाई होती है। जिसके बाद खानजादी ईशा पर कमेंट करते हुए कहती हैं, ‘दो घोड़ों पर सवार’ जिससे ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल के बीच भयंकर लड़ाई छिड़ जाती है।

bigg boss 17 viewers troll isha samarth abhishek love triangle after  romantic goes viral - Bigg Boss 17 Trolling: ईशा-समर्थ के रोमांस पर भड़के  दर्शक, बोले- ये क्या हो रहा है?, टीवी न्यूज

ईशा ने किया समर्थ से ब्रेकअप का ऐलान

इसके बाद समर्थ जुरैल न सिर्फ खानजादी को खरी खोटी सुनाते हैं बल्कि अपना सारा गुस्सा गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय पर भी निकालने लगते हैं। इसके बाद ईशा मालवीय चिढ़ जाती हैं और समर्थ जुरैल से ब्रेकअप का ऐलान कर देती हैं।

Bigg Boss 17 Isha Malviya Confesses Relationship with Samarth Jurel,  Abhishek Kumar cries down | Bigg Boss 17 Live

अभिषेक और समर्थ की बढ़ती दोस्ती

ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और समर्थ जुरैल के बीच मुश्किल रिलेशनशिप शो की शुरुआत से ही सुर्खियों का हिस्सा रहा है। जिस वजह से शुरुआत में समर्थ जुरैल और अभिषेक कुमार के बीच छत्तीस का आंकड़ा था। बाद में दोनों के बीच गेम में आए बदलाव की वजह से दोस्ती देखने को मिली।

Bigg Boss 17 Wild Card Entry Samarth Jurel Reveals Reality of Abhishek and  Isha Relationship - Entertainment News India - Bigg Boss 17: समर्थ ने हटाया  अभिषेक के चेहरे से नकाब! कहा-

काम्या पंजाबी ने भी की आलोचना

इसके बाद ईशा मालवीय के साथ समर्थ जुरैल के बीच क्लोजनेस काफी ज्यादा दिखी। दोनों की नजदीकियों ने लोगों का काफी ध्यान खींचा। जिसकी अदाकारा काम्या पंजाबी ने भी आलोचना की थी। समर्थ जुरैल और ईशा मालवीय के बीच कई मुद्दों पर बहस भी दर्शकों ने देखी है। अब क्या वाकई दोनों सितारे एक दूसरे संग रिश्ते के दी-एंड का ऐलान कर देंगे। ये तो खैर आने वाले दिनों में ही पता चलेगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button