# आपात लैंडिंग : दूसरी बार हुई भारतीय विमान की पाकिस्तान में आपात एंट्री, वजह आई सामने !

इससे दो हफ्ते पहले पाकिस्तान में 5 जुलाई को स्पाइसजेट की एक उड़ान ने पाकिस्तान के बंदरगाह शहर कराची में एक आपातकालीन लैंडिंग की

आज एक और भारतीय फ्लाइट को पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट पर उतरना था। इंडिगो का यह विमान शारजाह से हैदराबाद आ रहा था। बीच आसमान में पायलट को तकनीकी खराबी का अहसास हुआ। इसके बाद विमान सुरक्षित कराची एयरपोर्ट पर उतरा।

 उड़ान को पाकिस्तान के कराची की ओर मोड़ दिया गया

पायलट को विमान में तकनीकी खराबी की सूचना मिलने के बाद इंडिगो की शारजाह-हैदराबाद उड़ान को पाकिस्तान के कराची की ओर मोड़ दिया गया। एयरपोर्ट पर विमान की जांच की जा रही है। एयरलाइन कंपनी कराची के लिए एक विमान भेजने की योजना बना रही है।

विमान में तकनीकी खराबी को देखा

इंडिगो एयरलाइंस द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, “एहतियाती उपाय के रूप में शारजाह-हैदराबाद उड़ान के पायलट ने विमान में तकनीकी खराबी को देखा, विमान पाकिस्तान के कराची शहर की ओर जा रहा था।” यात्रियों को हैदराबाद लाने के लिए कराची के लिए एक अतिरिक्त उड़ान भेजी जा रही है।

कराची में एक आपातकालीन लैंडिंग की

आपको बता दें कि 2 हफ्ते में कराची में उतरने वाली यह दूसरी भारतीय एयरलाइन है। इससे पहले स्पाइसजेट की फ्लाइट को पाकिस्तान के इस एयरपोर्ट पर उतारा गया था। 5 जुलाई को स्पाइसजेट की एक उड़ान ने पाकिस्तान के बंदरगाह शहर कराची में एक आपातकालीन लैंडिंग की। विमान में तकनीकी खराबी आने के कारण विमान को कराची हवाईअड्डे पर उतारा गया। स्पाइसजेट का यह विमान SG-11 दिल्ली से दुबई जा रहा था। विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button