ब्रह्मास्त्र को लेकर आलिया भट्ट की बहन ने कही ये बात !

पूजा भट्ट वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म चुप के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसमें अभिनेता दलकर सलमान और सनी देओल हैं, जो फिल्म में उनके साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

पूजा भट्ट वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म चुप के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसमें अभिनेता दलकर सलमान और सनी देओल हैं, जो फिल्म में उनके साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। आर बाल्की द्वारा निर्देशित, फिल्म का ट्रेलर आशाजनक लग रहा है और इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। अनवर्स के लिए पूजा आलिया भट्ट की बहन हैं। हाल ही में, उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म-ब्रह्मास्त्र देखने के बाद उन्हें कैसा लगा।

अपने शो में पत्रकार सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत करते हुए, पूजा भट्ट ने व्यक्त किया कि फिल्म देखने के बाद उन्हें कैसा लगा। उन्होंने कहा, “मैंने पहले दिन ब्रह्मास्त्र देखा, पहला शो। दर्शकों ने इसे पसंद किया। कई आलोचकों ने इसे प्रतिबंधित कर दिया। इसलिए, इसलिए मैं कहता हूं कि निरपेक्षता को छोड़ दो।”

उसने आगे कहा, “हम हमेशा कल के रोड मैप्स द्वारा आज नेविगेट कर रहे हैं। चुप के साथ, कोई संदर्भ बिंदु नहीं है। शून्य संदर्भ बिंदु है। यही फिल्म के बारे में जादुई है। आप इससे नफरत या प्यार कर सकते हैं।”

पूजा भट्ट ने निर्देशक आर बाल्की को उनकी प्रतिभा की सराहना करने और उन्हें सिनेमा की दुनिया में वापस लाने के लिए धन्यवाद दिया। अनजान लोगों के लिए, पूजा भट्ट महेश भट्ट और उनकी पहली पत्नी किरण भट्ट की बेटी हैं। लगभग 11 साल तक शादी के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया और महेश ने सोनी राजदान से शादी कर ली। महेश और सोनी की दो बेटियां हैं —आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट।

ब्रह्मास्त्र के बारे में

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं। उनके साथ, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे अभिनेताओं ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। फिल्म ने 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और वैश्विक स्तर पर 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button