VIRAL: 82 वर्ष के बुजुर्ग ने अपने परफॉर्मेस से डांस फ्लोर पर लगाई आग, देखे वीडियो !

अगर आप संडे के बाद आने वाले मंडे को काम कर-कर के थक चुके हैं, तो हमारे पास आपके लिए एकदम सही वीडियो है जो यक़ीनन आपका मूड फ्रेस कर सकता हैं।

अगर आप संडे के बाद आने वाले मंडे को काम कर-कर के थक चुके हैं, तो हमारे पास आपके लिए एकदम सही वीडियो है जो यक़ीनन आपका मूड फ्रेस कर सकता हैं। तो हम बात कर रहे थे सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक दिल खुश कर देने वाली क्लिप की जिसे देख यक़ीनन एक पल के लिए आपके होश उड़ जाएंगे।

आखिर ऐसा क्या हैं वायरल वीडियो में

आपको बता दें सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में एक 82 वर्षीय व्यक्ति को बादशाह के फुलऑन एनर्जेटिक गाने पर खूब उत्साह के साथ थिरकते हुए देखा जा सकता है। वायरल हुए इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया हैं। बता दें वीडियो में दिख रहे बुजुर्ग आदमी सचमुच मंच पर आग लगा रहा है।

इस छोटी सी क्लिप को मिल रहा लाखो का प्यार

डांस का यह वायरल वीडियो निगम पटेल नाम के एक व्यक्ति ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वायरल वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। वहीं वीडियो को देख लाखो लोगो के लगातार कमेंट्स भी आ रहे जिसमे एक यूजर ने वीडियो देख कर बोला कि “वाह, मैं भी जिमिंग शुरू करने जा रहा हूं ताकि मैं 82 साल की उम्र में उनकी तरह डांस कर सकूं।”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button