छत्रपति शिवाजी के रूप में वायरल हुआ अक्षय कुमार का लुक, शूटिंग शुरू होते ही सामने आई पहली झलक !

अक्षय कुमार ने अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले अक्षय ने खुद एक खास पोस्ट शेयर किया है।

अक्षय कुमार ने अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले अक्षय ने खुद एक खास पोस्ट शेयर किया है। यह अक्षय कुमार की पहली मराठी फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं। फिल्म का नाम है ‘वेदत मराठे वीर दौड़े सात’। इसमें अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज के रोल में नजर आएंगे।

अक्षय ने अपनी फिल्म की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “आज से मैं मराठी फिल्म ‘वेदत मराठे वीर डौडले सत’ की शूटिंग शुरू कर रहा हूं, जिसमें मैं छत्रपति शिवाजी महाराज जी की भूमिका निभाने के लिए भाग्यशाली हूं। मैं उनके जीवन से और माता जिजाऊ के आशीर्वाद से प्रेरणा ले रहा हूं। लेने की पूरी कोशिश करेंगे! अपना आशीर्वाद हम पर बनाए रखें।” 

https://www.instagram.com/p/Cl0BVTxoWVL/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/reel/Cl0QVWUDeIU/?utm_source=ig_web_copy_link

वेदत मराठे वीर दौडले छत्रपति शिवाजी के जीवन पर आधारित एक मराठी काल का नाटक है। फिल्म में जय दूधाने, उत्कर्ष शिंदे, विशाल निकम, विराट मडके, हार्दिक जोशी, सत्या, अक्षय, नवाब खान और प्रवीण तारडे जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। अपने पहले लुक का खुलासा करते हुए, अक्षय ने पहले इसे पर्दे पर शिवाजी महाराज की भूमिका निभाने के लिए एक “बहुत बड़ा काम” कहा था और भूमिका निभाने की सलाह देने के लिए राजनेता राज ठाकरे को भी धन्यवाद दिया।

https://www.instagram.com/p/CkdsyJkJn6g/?utm_source=ig_web_copy_link

छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाना मेरे लिए बड़ी बात

मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अक्षय ने कहा था, ‘मैं छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभा रहा हूं। राज ठाकरे की वजह से मुझे यह रोल मिला, उन्होंने मुझसे कहा, ‘अक्षय तुम्हें यह रोल करना चाहिए’। और मैं दंग रह गया। छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। यह एक बड़ा काम है और मैं कहना चाहूंगा कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा।

https://twitter.com/iamtheshobhit/status/1600017952799330305?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1600017952799330305%7Ctwgr%5Ed157ef184056d820bb8ed00b8600956bf1c2ebb9%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fhindustannewshub.com%2Fbollywood-movies-news%2Fakshay-kumars-look-as-chhatrapati-shivaji-went-viral-the-first-glimpse-came-out-as-soon-as-the-shooting-started%2F

फिल्म के निर्माताओं के अनुसार, “फिल्म सिर्फ एक कहानी या युद्ध का नारा नहीं है; यह हिंदवी स्वराज्य की सफलता की कहानी है और एक गौरवशाली और निःस्वार्थ बलिदान की कहानी है जैसा कोई अन्य नहीं है। वेदत मराठे वीर डौडले का निर्माण सात कुरैशी प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है और यह दिवाली 2023 को मराठी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button