वनडे वर्ल्ड कप पर गांगुली का बड़ा बयान, कहा- आधे से ज्यादा खिलाड़ी…

टीम इंडिया की निगाहें इस साल होने वाले वर्ल्ड कप पर हैं, ये वनडे वर्ल्ड कप भारत में ही होना है. टीम इंडिया आईसीसी ट्रॉफी के 10 साल के...

टीम इंडिया की निगाहें इस साल होने वाले वर्ल्ड कप पर हैं, ये वनडे वर्ल्ड कप भारत में ही होना है. टीम इंडिया आईसीसी ट्रॉफी के 10 साल के सूखे को खत्म करने की कोशिश कर रही है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने वनडे वर्ल्ड कप के लिए मौजूदा टीम को कुछ टिप्स दिए हैं।

हमारे पास काफी प्रतिभा…

गांगुली का कहना है कि भारत की टीम कभी कमजोर नहीं हो सकती क्योंकि हमारे पास काफी प्रतिभा है। आधे से ज्यादा खिलाड़ियों को टीम में खेलने का मौका भी नहीं मिलता है। मैं चाहूंगा कि राहुल द्रविड़, रोहित शर्मा और चयनकर्ता विश्व कप तक इस टीम के साथ खेलते रहें। सौरव गांगुली ने कहा कि जब टीम इंडिया वर्ल्ड कप में जाए तो उन्हें किसी तरह का बोझ नहीं उठाना चाहिए. क्रिकेट बिना किसी डर के खेला जाना चाहिए, चाहे वे ट्रॉफी जीते या नहीं। गांगुली ने कहा कि जिस टीम में शुभमन गिल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी हों, वह टीम कभी कमजोर नहीं हो सकती।

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियां तेज कर दी हैं। भारत ने पहले श्रीलंका और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज पर कब्जा किया। कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया आगे बढ़ रही है ऐसे में नजरें सिर्फ वनडे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पर टिकी हैं।

 

अभी से विश्व कप टीम को देखें तो जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा चोट से उबर रहे हैं, यानी उनके पास विश्व कप तक पूरी तरह फिट होने का मौका है। वहीं दूसरी तरफ ऋषभ पंत को लेकर सस्पेंस बना हुआ है, क्योंकि अभी यह साफ नहीं है कि कार हादसे के बाद वह कितने महीने क्रिकेट से दूर रहेंगे।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button