SRK की लाड़ली सुहाना खान ने ऐसी की हरकत, फैंस भी रह गए सन्न !

एक बार फिर सुहाना तब चर्चा में आ गईं, जब उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी फैंस ने कभी उम्मीद तक नहीं की थी।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान ने हाल ही मे फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में कदम रखा। सुहाना पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं। एक बार फिर सुहाना तब चर्चा में आ गईं, जब उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी फैंस ने कभी उम्मीद तक नहीं की थी।

सुहाना खान को हुआ अगस्त्य से सच्चा प्यार! एक-दूसरे के लिए दोनों हैं सीरियस, रिलेशनशिप पर कैसा है बच्चन-खान परिवार का रिएक्शन? - The Archies stars Suhana Khan Agastya Nanda serious about each other Know how Bachchan Khan family reacts to this surprisingly ...

 

बाथटप में बैठी नजर आ रही सुहाना

दरअसल सुहाना खान ने एक क्लिप इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बाथटप में बैठी नजर आ रही हैं। वे एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। अब इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस काफी शॉक हो गए हैं। वीडियो में सुहाना बाथटब के कोने पर बैठी हुई हैं और उनकी बॉडी पर झाग दिख रहा है। कभी वे अपने हाथ-पैर तो कभी साबुन लगाती दिख रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने बालों का बन बनाया हुआ है।

Suhana Khan की मदमस्त अदाओं ने मचाई तबाही, शाह रुख खान की बेटी का ये वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने - suhana khan video and photo showing glamorous side in bathtub

 

यूजर को आई SRK के लक्स ऐड की याद

सुहाना खान के क्लिप को एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। स्टारकिड के पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि ये मुझे SRK के लक्स ऐड की याद दिला रहा है। एक दूसरे यूजर ने कहा कि आप मन मोहने वाली सुंदर हैं। एक ने कहा कि पापा की छोटी राजकुमारी। एक और ने कहा कि सुंदर। हालांकि कुछ लोग सुहाना को रमजान के समय वीडियो शेयर करने को लेकर काफी सुना भी रहे हैं। लोगों ने कहा कि ये सब इस समय पर करना ठीक नहीं है।जब रमजान चल रहे है वही कई लोगों ने सुहाना की जमकर तारीफ भी की।

 

सुहाना और अगस्त नंद के अफेयर की काफी चर्चे

इसी बीच सुहाना और अगस्त्य नंदा के अफेयर के चर्चे भी काफी हुए कई दिनों से ऐसी खबरें हैं कि सुहाना खान और अगस्त्य नंदा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार साथ में पार्टी में देखा गया। रिपोर्ट्स की मानें तो इस रिश्ते से दोनों परिवार वाले काफी खुश हैं। वहीं अब द आर्चीज में लीड रोल में नजर आए मिहिर आहूजा ने दोनों के अफेयर पर खुलकर बात की।

Suhana Khan Agastya Nanda dating know truth

अगस्त्य नंदा और सुहाना खान करते है साथ टाइम स्पेंड

मिहिर ने जूम को दिए इंटरव्यू में कहा कि, ‘मैं उन दोनों के डेटिंग रूमर्स को लेकर निश्चित नहीं हूं। लेकिन मुझे लगता है यह अच्छा है। मुझे इसकी चिंता नहीं है, मैं इससे बिल्कुल सहमत हूं और मीडिया बस अपना काम कर रहा है। वह अब एक अभिनेता हैं और उनकी लाइफ के बारे में जानने के लिए हर कोई दिलचस्पी लेगा।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगस्त्य नंदा और सुहाना खान अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने वेकेशन पर जाते हैं। फिलहाल अपनी बॉन्डिंग को छुपाकर रखना चाहते हैं। दावा ये भी किया जा रहा है कि दोनों के रिश्ते से अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन भी खुश हैं और उन्होंने मंजूरी दे दी है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button