Akhilesh Yadav meets 10-year-old MSY fan Navratan: नेता जी के नन्हे फैन से मिले अखिलेश यादव, बच्चे की बातें सुन हुए प्रभावित !

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के देहांत के कुछ दिनों बाद एक छोटे बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था।

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के देहांत के कुछ दिनों बाद एक छोटे बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। जिसमे वह खुद को नेता की का बहुत बड़ा फैन बताते हुए उनकी अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए परिवार में किसी को बिना बताए अकेले ही सैफई के लिए निकल गया। फिलहाल यह बच्चा अब सैफई सही सलामत पहुंच चुका है वहीं उसके साथ ही उस बच्चे से अब अखिलेश यादव से मिलने की तस्वीरें भी अब सामने आ रही हैं।

 

जानकारी मिलते ही अखिलेश ने बच्चे को बुलवाया

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के देहांत के बाद सुर्खियों में छाए नेता जी के नन्हे फैन नवरतन की जब पूरी कहानी का पता सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लगा तो उन्होंने इस बच्चे को सैफई बुलवाने का निर्णय लिया। जिसके बाद महाराजगंज के पूर्व विधायक के निर्देश में इस बच्चे को सैफई लाया गया। जहां अखिलेश यादव न सिर्फ इस बच्चे से मुलाकात की बल्कि अखिलेश यादव ने उसको पास बैठा कर खाना खिलाया और उसकी पढ़ाई का जिम्मा भी लिया। और साथ ही आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने पर मदद करने का वादा किया है।

अखिलेश से मदद के लिए नहीं आया

बच्चे की मदद करने की बात पर नवरतन ने कहा कि वह घर से इतनी दूर बस नेताजी को श्रद्धासुमन अर्पित करने आया हैं साथ ही उसने कहा कि उस आर्थिक मदद के लिए आपसे मिलने नहीं आया उसके लिए आपका आशीर्वाद ही बहुत है। साथ ही मिली जानकारियों के अनुसार शनिवार को कांग्रेस नेता सचिन पायलट नेताजी को श्रद्धांजलि देने सैफई पहुंचे थे। उन्होंने भी बच्चे से मुलाकात की।

नेता जी की अंतिम यात्रा में शामिल होने घर से अकेले भाग आया था नवरतन

 

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब चर्चा का विषय बना था जिसमे नेता जी का नन्हा फैन उनकी अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए परिवार में किसी को बिना बताए अकेले ही सैफई के लिए निकल गया था। पर रास्ता भटक जाने के कारण और पैसे न होने के कारण वह लोगों की नज़रो में आया जिसके बाद पूरे मामले के सामने आते ही वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गया। आपको बताते चले नवरतन महराजगंज जिले के लक्ष्मीपुर क्षेत्र के मल्हनी फुलवरिया गांव का रहने वाला कक्षा पांचवीं का छात्र है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button